प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत वार्ड संख्या 26 में हुआ शिविर का आयोजन

9

जैसलमेर/प्रशासन शहरों के संग अभियान के अन्तर्गत वार्ड संख्या 26 के लिए पटवा हवेली के पास स्थित पार्किंग स्थल पर शिविर का आयोजन रखा गया।

आयुक्त नगर परिषद शशिकांत शर्मा ने बताया कि शिविर के दौरान उपस्थित लोगों की समस्याओं का समाधान कर उन्हें राहत पहुंचायी गई। शिविर में आने वाले लोगों की सुविधा के लिए विधायक जैसलमेर के निर्देशानुसार हेल्प डेस्क सुविधा की व्यवस्था उपलब्ध करवायी गई।

शिविर के दौरान विभिन्न विभागों द्वारा सम्बन्धित वार्ड वासियों ने सफाई, क्षतिग्रस्त पोल व केबल सही करवाने, पेयजल लीकेज, क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत के साथ ही आवारा पशुओं को हटाने के संबंध में प्राप्त आवेदन पत्रों का मौके पर ही निस्तारण किया गया एवं विभिन्न जनकल्याण योजनाओं की जानकारी दी गई।

शिविर के अवसर पर क्रेडिट कार्ड योजना, स्ट्रीट वेण्डर, मुख्यमंत्री वृद्धजन पेंशन योजना, मुख्यमंत्री एकलनारी, पेंशन खातात्रुटि के साथ ही पेंशन वार्षिक सत्यापन के संबंध में प्राप्त आवेदनों का सर्वाेच्च प्राथमिकता के साथ निस्तारण किया जाकर संबंधित को राहत प्रदान की गई। शिविर के दौरान वार्ड पार्षद कमलेश छंगाणी एवं अन्य विभागीय अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें-कर्मचारी महासंघ ने “कर्मचारी वेतन विसंगति परीक्षण समिति” के समक्ष अपना पक्ष रखा