वेस्टइंडीज के कोचिंग स्टाफ के एक मेेंबर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वेस्टइंडीज-ऑस्ट्रेलिया तीसरा वनडे स्थगित

52

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे पर है। गुरुवार को बारबाडोस में उसे वेस्टइंडीज के साथ तीन वन-डे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेलना था, लेकिन वेस्टइंडीज के कोचिंग स्टाफ के एक मेंबर के कोरोना संक्रमित होने की वजह से इस मैच को टॉस के बाद रोक दिया गया।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के अनुसार इस मैच के लिए टॉस हो चुका था। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, दोनों टीमों के प्लेइंग इलेवन की भी घोषणा हो गई, लेकिन फिर भी मैच समय पर शुरू नहीं हो सका।

पहले खिलाडिय़ों को बताया कि तकनीकी दिक्कतों की वजह से मैच शुरू होने में देरी हो रही है। बाद में दोनों टीमों के खिलाडिय़ों को तुरंत होटल में पहुंचने के लिए कहा गया, उन्हें बताया गया कि बायो-बबल में मौजूद किसी शख्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है, जिसकी वजह से मैच को स्थगित कर दिया गया है।

क्रिकेट वेस्टइंडीज की ओर से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया- ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे इंटरनेशनल मैच स्थगित कर दिया गया है, क्योंकि वेस्टइंडीज के एक नॉन-प्लेइंग स्टाफ में शामिल एक व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इस वजह से केनिंग्स्टन ओवल में टॉस होने के बाद इस मैच को स्थगित करने का फैसला किया गया है। दोनों टीमों के खिलाड़ी होटल में आइसोलेशन पर रहेंगे। सभी खिलाडिय़ों और स्टाफ की कोरोना की जांच की जाएगी और रिपोर्ट के आने के बाद ही आगे का फैसला किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-तीसरे वनडे में श्रीलंका ने भारत को 3 विकेट से हराया, भारत ने सीरीज 2-1 से जीती