आप नेता संजय सिंह के घर पर हुआ हमला, कहा-मैं श्रीराम के मंदिर से चंदा चोरी नहीं होने दूंगा

11

आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने दावा किया है कि श्री राम जन्मभूमि जमीन खरीद सौदे से जुड़े घोटाले को उजागर करने की वजह से उनके आवास पर हमला हुआ है। आप नेता संजय सिंह ने कहा कि नार्थ एवेन्यू में मेरा घर है। यहां मेरा घर महामहिम राष्ट्रपति के घर से 100 मीटर की दूरी है। मेरे घर पर कई लोगों ने हमला किया क्योंकि मैंने चंदा चोरी का मुद्दा उठाया है।

उन्होंने कहा कि मैं प्रभु श्रीराम के मंदिर से चंदा चोरी नहीं होने देना चाहता हूं। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार और उनसे जुड़े हुए गुंडे सुन लें कि मेरी हत्या चाहे हो जाए लेकिन मैं चंदा चोरी होने नहीं दूंगा। उन्होंने बताया कि घर पर हमला करने वालों को पुलिस पकड़ कर ले गई है। बता दें कि संजय सिह के आवास के बाहर कालिख पोती गई है।

गौरतलब है कि आप नेता संजय सिंह ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने संस्था के सदस्य अनिल मिश्रा की मदद से दो करोड़ रुपये की जमीन 18 करोड़ रुपए में खरीदी जो सीधे सीधे धनशोधन का मामला है और सरकार इसकी सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय से जांच कराए।

यह भी पढ़ें-परमबीर सिंह की गिरफ्तारी से संरक्षण की अविध महाराष्ट्र सरकार ने 22 जून तक बढ़ाई