एक्टर सोनू सूद को उनके बर्थ-डे पर स्पेशल ओलिंपिक मूवमेंट का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया

9

एक्टर सोनू सूद ने 30 जुलाई को अपना बर्थ-डे सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके पर सोनू सूद को स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। इतना ही नहीं सोनू अगले साल रूस में होने वाले विशेष ओलंपिक विश्व शीतकालीन खेलों में भारत के दल का हिस्सा भी रहेंगे।

खबरों के मुताबिक, इस बात की घोषणा हाल ही में सोनू सूद ने भारत के खास एथलीटों और अधिकारियों के साथ वर्चुअल बातचीत के दौरान की है। सोनू सूद ने कहा था, आज का दिन मेरे लिए एक बहुत ही खास दिन है और मुझे विशेष ओलंपिक भारत के साथ शामिल होने की इस यात्रा में शामिल होने की खुशी है। मैं अपने आप को सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं।

परिवार में शामिल हों और इस मंच को और भी बड़ा बनाने का वादा है। सोनू सूद ने एथलीटों से बातचीत करते हुए उनके खेल की उपलब्धियों की प्रशंसा और सराहना करते हुए उनके सवालों का जवाब दिया।

एथलीटों ने उन्हें विशेष ओलंपिक एशिया प्रशांत क्षेत्र की एक पहल वाल्क फॉर इंक्लूजन से भी परिचित कराया। विशेष ओलंपिक में भारत के ब्रांड एंबेसडर के रूप में सोनू जनवरी में रूस के कजान में भारत के एथलीटों की टीम का नेतृत्व करेंगे। बता दें कि ओलंपिक अगला शीतकालीन खेल संस्करण अगले साले 22 से 28 जनवरी तक रूस के कजान में आयोजित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-फिल्म के सेट के बाहर स्पॉट हुई श्रद्धा कपूर, पैपराजी ने मोबाइल चैटिंग की फोटो वायरल की, फैंस ने लताड़ा