तुनिशा की मौत के बाद से सेट पर डर का माहौल!

288
तुनीशा शर्मा
तुनीशा शर्मा

लोगों की सुरक्षा पर उठ रहे सवाल

मजह 20 साल की उम्र में तुनिशा शर्मा ने आत्महत्या कर अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया। तुनिशा की मौत के बाद से ही हर कोई हैरान है, कोई समझ नहीं पा रहा है कि इतना खौफनाक कदम अभिनेत्री ने कैसे उठा लिया। हालांकि शोबिज इंडस्ट्री में यह पहली बार नहीं हुआ है। पिछले काफी समय से इंडस्ट्री में सुसाइड केस बढ़ते जा रहे हैं, जिन्होंने सबको हिलाकर रख दिया है। वहीं, अब तुनिशा की मौत के बाद से उनसे सेट पर सब डरे हुए हैं।

एसआईटी जांच की मांग

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने कहा है कि तुनिशा की मौत के बाद वह सेट पर गए थे और वहां सब डरे हुए हैं। उनका कहना है कि वहां कुछ न कुछ गड़बड़ जरूर है और जांच करने पर बहुत कुछ सामने आएगा। वहीं, इस मामले में उन्होंने एसआईटी की मांग भी की है।

महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल

तुनीशा शर्मा
तुनीशा शर्मा

सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने कहा, सरकार इस मामले में ध्यान दे और एसआईटी का गठन कर इसकी जांच कराए। इस मामले में बहुत कुछ निकलकर आएगा। सेट पर महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। सेट बहुत अंदर है और लोगों को वहां जाने में डर लगता है। वहीं, इस मामले में ऑल इंडियन सिने वर्कर एसोसिएशन ने भी इंडस्ट्री में बढ़ रहे सुसाइड केस को लेकर चिंता जताई थी।

कल होगा अंतिम संस्कार

तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर को शो के सेट पर ही अपनी जान ले ली थी। अभिनेत्री ने को-स्टार शीजान खान के मेकअप रूम में फांसी लगाई थी। तुनिशा की मां ने उनकी मौत का जिम्मेदार एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान को ठहराया है। शीजान खान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है और वह अभी पुलिस हिरासत में हैं। वहीं, कल यानी 27 दिसंबर को तुनिशा का अंतिम संस्कार होगा।

यह भी पढ़ें : आहार का भी मानसिक स्वास्थ्य पर पड़ता है असर