बिग बॉस-14 : अभिनव शुक्ला मिड-डे एविक्शन के जरिये शो से हुए बाहर

15

टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस-14 में करीब साढ़े चार महीने बिताने के बाद बीते दिन पंजाब के लुधियाना से ताल्लुक रखते एक्टर अभिनव शुक्ला मिड-डे एविक्शन के जरिये बाहर हो गए। इसको लेकर अभिनव शुक्ला ने कहा कि वह कहीं न कहीं खेल का शिकार हुए हैं, लेकिन इस बात का अब उन्हें कोई गम नहीं है। अभिनव में राखी सावंत और जैसमीन भसीन के बारे में भी अपने दिल का दर्द बयां किया। साथ ही अपनी पत्नी रूबीना दिलैक के बिग बॉस का खिताब जीतने की उम्मीद भी जताई।

बिग बॉस में अपने सफर के बारे में अभिनव ने कहा कि शो के दौरान खट्टे-मीठे अनुभव मिले और ये हमेशा याद रहेंगे। इसमें कई प्रतिभागी ऐसे थे, जिनके मुताबिक वह (अभिनव) काबिल नहीं हैं, लेकिन इस दौरान कई ऐसे सदस्यों को उन्होंने गलत साबित किया।

बावजूद इसके इस तरह बाहर कर दिया गया। हालांकि उन्हें पहले ही इस बात का कहीं न कहीं अंदाजा था।, खैर अब किसी तरह का कोई गम नहीं है, सब कुछ मैं वहीं छोड़ आया हूं। वैसे भी बिग बॉस के घर जब मैंने एंट्री की थी तो यही सोच रखी थी कि किसी भी दिन घर में आखिरी दिन हो सकता है, इसे ही तो खेल कहते हैं। मेरा दिल केवल इसलिए दुखा कि मेरे फैंस का दिल दुखा है।

यह भी पढ़ें- फिल्म रामसेतु में अक्षय कुमार और जैकलिन फर्नांडीस की जोड़ी आएगी नजर