सीएम गहलोत ने केन्द्र सरकार पर कसा तंज, कहा-दूसरी वेव के समय मोदी सरकार की बदनामी हुई, इसलिए तीसरी वेव को लेकर लोगों को आगाह कर रहे

11

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोना को लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसा है। गहलोत ने कहा- कोरोना की तीसरी लहर आनी तय है। वैक्सीनेशन समय पर हुआ नहीं है। केंद्र सरकार ने समय पर वैक्सीन का ऑर्डर नहीं दिया। दूसरी वेव के समय केंद्र सरकार की भारी बदनामी हुई।

भारत सरकार से पिछली बार जो गलतियां हुई उससे बदनामी और आलोचना हुई, उससे सबक लेते हुए इस बार प्रधानमंत्री, केंद्रीय मंत्री और अफसर तीसरी वेव को लेकर लोगों को आगाह कर रहे हैं। वे तो सिर्फ बदनामी से बचने के लिए लोगों को आगाह कर रहे हैं। गहलोत जोधपुर जिले में विकास कार्यों के वर्चुअल शिलान्यास, लोकार्पण समारोह में बोल रहे थे।

गहलोत ने कहा- पीएम और केंद्र वाले क्या कह रहे हैं, वह अलग बात हैं। दुनिया कह रही है कि तीसरी लहर आ रही है। यह जीवन और आजीविका बचाने का सवाल है। कोरोना काल में यहां जाति, धर्म, राजनीति नहीं है।

यहां इसांनियत ही धर्म है। पहली वेव में कम ऑक्सीजन भी काम करता था, लेकिन दूसरी वेव बहुत घातक थी। इसमें ऑक्सीजन के लिए पूरे देश में हाहाकार मच गया। दूसरी वेव में केंद्र सरकार की भारी बदनामी और आलोचना हुई।

यह भी पढ़ें-कोरोना के कारण राजस्थान में सभी तरह के धार्मिक आयोजनों पर रोक लगी, भीड़-भाड़ पर रहेगी पाबंदी