कांग्रेस ने नेशनल हेराल्ड हाउस में हुए रेड को बताया बदले की कार्रवाई

80
नेशनल हेराल्ड
नेशनल हेराल्ड

नई दिल्ली । प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर मंगलवार को नेशनल हेराल्ड के दिल्ली ऑफिस हेराल्ड हाउस समेत कोलकाता और देश के अन्य 12 ठिकानों पर छापेमारी को कांग्रेस ने बदले की कार्रवाई करार दिया है।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट कर कहा कि केन्द्र सरकार भारत के मुख्य विपक्षी दल को जानबूझ कर परेशान कर रही है। रमेश ने कहा कि मोदी सरकार के विरुद्ध आवाज उठाने के कारण कांग्रेस को चुप कराने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन कांग्रेस बिना डरे जनता के मुद्दों को उठाती रहेगी। जयराम रमेश ने कहा कि आज भारत के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के खिलाफ जारी प्रहार के तहत बहादुर शाह जफर मार्ग स्थित हेराल्ड हाउस में रेड किया गया है। जिसकी कांग्रेस कड़ी भर्त्सना करती है।

यह भी पढ़ें – नेशनल हेराल्ड के 16 ठिकानों पर छापे

उल्लेखनीय है कि आज नेशनल हेराल्ड के दिल्ली ऑफिस हेराल्ड हाउस समेत कोलकाता और देश के अन्य 12 ठिकानों पर छापेमारी की गई है। ईडी बीते दिनों कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड मामले में पूछताछ कर चुकी है।

ED की कार्रवाई के दौरान ही राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘खुद को अकेला मत समझना, कांग्रेस आपकी आवाज है, और आप कांग्रेस की ताकत। तानाशाह के हर फरमान से, जनता की आवाज दबाने की हर कोशिश से हमें लड़ना है। आपके लिए, मैं और कांग्रेस पार्टी लड़ते आ रहे हैं और आगे भी लड़ेंगे। आज देश में किन मुद्दों पर विचार-विमर्श होना चाहिए, ये आप अच्छे से जानते हैं क्योंकि सरकार की हर गलत नीति का असर आपके जीवन पर पड़ रहा है।’