जिला स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता शुरू

12

प्रधान एवं कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष ने किया उद्घाटन

दौसा। मानपुर कस्बे के राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक स्कूल में शनिवार को तीन दिवसीय जिलास्तरीय एथलेटिक्स खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। पहले दिन जिले के 19 स्कूलों की टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता का प्रधान एवं कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष ने उद्घाटन कर ग्रामीण क्षेत्रों से आए विभिन्न टीमों के खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त कर बेहतरीन प्रदर्शन कर प्रदेश एवं राष्ट्रीय स्तर पर गांव एवं समाज का नाम रोशन करने का आह्वान किया।

सुबह बालिका स्कूल में आयोजित जिलास्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का उद्घाटन प्रधान कमला मीना, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष शिवराम मीना, उपप्रधान इंद्रा जोशी ने ध्वजारोहण कर उद्घाटन किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधान मीना ने कहा कि खेल बच्चों के मानसिक एवं शारीरिक विकास के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में छिपी हुई प्रतिभाओं को भी तराशने में सहायक है। कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष शिवराम ने कहा कि खेलों में दो टीमों एवं खिलाडिय़ों के बीच होने वाले मुकाबले में एक ही हार निश्चित है।

ऐसे में टीम एवं खिलाड़ी हार से निराश नहीं होकर जीत के प्रयास जारी रखें, जिससे आगामी जीत के लिए रास्ते खुल सकें। उपप्रधान जोशी ने भी टीमों का उत्साहवर्धन किया। अतिथियों ने सभी टीमों से परिचय प्राप्त कर खिलाडिय़ों को प्रदेश एवं राष्ट्रीय स्तर पर गांव एवं समाज का नाम रोशन करने के लिए प्रोत्साहित किया।

यह भी पढ़ें-बिहारीपुरा में शिविर में 350 मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण कर निशुल्क दवा बांटी