एलन मस्क की लव लाइफ तो बड़ी फिल्मी है!

59
एलन मस्क
एलन मस्क

एम्बर हर्ड से लेकर ग्रिम्स तक इन हसीनाओं को कर चुके हैं डेट

ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क इन दिनों चर्चा में हैं। ट्विटर की कमान संभालने के साथ ही उन्होंने कई हैरान कर देने वाले एलान किए हैं। इसके अलावा एलन मस्क अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं, खासतौर से उनकी लव लाइफ मीडिया की सुर्खियां बनती रही है। बता दें कि मस्क की जिंदगी में एक या दो नहीं, कई हसीनाएं दस्तक दे चुकी हैं और वह अब तक कुल दस बच्चों के पिता बन चुके हैं। एक्ट्रेस एम्बर हर्ड से लेकर कनाडाई सिंगर गिम्स के साथ एलन मस्क की प्रेम कहानी खूब चर्चा में रही। इन दोनों के अलावा और किसके साथ बढ़ चुकी हैं एलन की नजदीकियां, आइए जानते हैं…

वर्ष 2000 में रचाई पहली शादी

एलन मस्क
Justine Musk-Elon Musk

एलन मस्क अब तक तीन शादियां रचा चुके हैं। उनकी पहली पत्नी जेनिफर जस्टिन विल्सन कनाडाई लेखिका हैं। वर्ष 2000 में विल्सन और मस्क की शादी हुई। वर्ष 2022 में मस्क और विल्सन के पहले बच्चे ने जन्म लिया, लेकिन बीमारी के चलते 10 सप्ताह बाद ही उसका निधन हो गया। इसके बाद विल्सन ने 2004 में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया और फिर 2006 में वह तीन बच्चों की मां बनीं। मस्क और विल्सन के पांच बच्चे हैं। हालांकि, 2008 में इनकी शादीशुदा जिंदगी का अंत हो गया और दोनों का तलाक हो गया। पांचों बच्चों की कस्टडी मस्क और विल्सन दोनों के पास है। विल्सन शादी को लेकर कई खुलासे कर चुकी हैं। एक बार उन्होंने कहा था, मस्क ने उन्हें सिर्फ स्टर्टर वाइफ ही माना।

तालुलाह रिले से दो बार किया विवाह

एलन मस्क
Talulah Riley

विल्सन से तलाक के बाद मस्क की नजदीकियां इंग्लिश एक्ट्रेस और राइटर तालुलाह रिले के साथ बढ़ीं। वर्ष 2012 में दोनों ने शादी रचाई। लेकिन, 2012 में दोनों का तलाक हो गया। रिपोट्र्स के मुताबिक दोनों ने तलाक सिर्फ इसलिए लिया, ताकि दोबारा शादी कर सकें। वर्ष 2013 में दोनों ने फिर शादी की, लेकिन दुर्भाग्य से वर्ष 2016 में इस शादी का भी अंत हो गया। रिपोट्र्स के मुताबिक तालुलाह के साथ मस्क का कोई बच्चा नहीं है।

एम्बर हर्ड के साथ नजदीकियां

Amber Heard-Elon Musk
Amber Heard-Elon Musk

तीन बार शादी और तलाक के बाद एलन मस्क का दिल एम्बर हर्ड पर आया। एम्बर हर्ड के साथ एलन मस्क का अफेयर सबसे ज्यादा चर्चा और विवादों में रहा। रिपोट्र्स के मुताबिक दोनों ने वर्ष 2017 में एक-दूसरे को डेट किया। एम्बर के पूर्व पति और एक्टर जॉनी डेप भी एम्बर पर एलन मस्क के साथ अफेयर का आरोप लगा चुके हैं। जॉनी डेप के साथ शादी में रहते हुए एम्बर का अफेयर एलन मस्क से रहा। हालांकि, दोनों का प्यार मंजिल तक नहीं पहुंच पाया और ब्रेकअप हो गया।

ग्रिम्स के साथ शुरु हुई प्रेम कहानी

Grimes-Elon Musk
Grimes-Elon Musk

एम्बर हर्ड के जिंदगी से चले जाने के बाद एलन मस्क की प्रेम कहानी कनाडाई सिंगर ग्रिम्स के साथ शुरू हुई। ग्रिम्स और मस्क ने वर्ष 2018 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया, लेकिन शादी नहीं की। रिपोट्र्स के मुताबिक दोनों की मुलाकात ट्विटर के जरिए हुई। मेट गाला में दोनों ने रेड-कार्पेट डेब्यू किया। एलन मस्क के साथ ग्रिम्स के दो बच्चे- एक बेटा और एक बेटी हैं। हालांकि, वर्ष 2021 में एलन मस्क का ग्रिम्स के साथ भी ब्रेकअप हो गया।

इस एक्ट्रेस को कर रहे अब डेट

Natasha Bassett
Natasha Bassett

इतनी हसीनाओं के साथ प्यार, शादी, तलाक और ब्रेकअप के बाद एलन मस्क की जिंदगी में एक और महिला दस्तक दे चुकी है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक एलन मस्क इन दिनों ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री, स्क्रीनराइटर और निर्देशक नताशा बैसेट को डेट कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि दोनों लंबे वक्त से दोस्त थे, लेकिन हाल ही में दोनों को एक-दूसरे से प्यार भी हो गया है। ग्रिम्स से ब्रेकअप के बाद एलन मस्क नताशा के साथ रोमांस कर रहे हैं। रिपोट्र्स के मुताबिक इन सभी के अलावा भी मस्क की जिंदगी में कई महिलाएं एंट्री ले चुकी हैं। रिपोट्र्स के मुताबिक मस्क वर्तमान में नौ बच्चों के पिता हैं। टेस्ला की पूर्व कर्मचारी शिवोन जिलिस भी एलन मस्क के जुड़वा बच्चों की मां बन चुकी हैं। इन बच्चों का जन्म नवंबर 2021 में हुआ था।

यह भी पढ़ें : गुजरात में ईसूदान गढ़वी पर ‘आप’ ने लगाया दांव