झारखंड : नक्सलियों की घातक योजना नाकाम, सुरक्षाबलों ने बरामद किए 40 आईईडी बम

9
Jharkhand 40 IED bombs recovered by security forces from Naxalites
Jharkhand 40 IED bombs recovered by security forces from Naxalites

एजेंसी, चाईबासा।

झारखंड के चाईबासा में पुलिस और सीआरपीएफ ने एक संयुक्त ऑपरेशन नक्सलियों की खतरनाक योजना को विफल कर दिया। झारखंड जगुआर इकाई, सीआरपीएफ और बीडीडीएस ( बम का पता लगाने और निष्क्रिय करने वाला दस्ता) के संयुक्त अभियान में 40 आईईडी बम बरामद किए गए।

झारखंड जगुआर इकाई, सीआरपीएफ और बीडीडीएस के संयुक्त अभियान में 40 आईईडी बम बरामद

यह भी पढ़ें-आईईडी आतंकी साजिश : जैश के निशाने पर सीआरपीएफ के 400 जवान

सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के लिए गोइलकेरा पुलिस स्टेशन की सीमा में 500 फीट क्षेत्र को कवर करते हुए उन्हें एक सीरीज में लगाया गया था। आईईडी को मौके पर ही निष्क्रिय कर दिया गया। इन इलाकों में सुरक्षाबलों द्वारा लगातार सर्च अभियान चलाए जा रहे हैं।

रविशंकर का राहुल पर पलटवार, याद दिलाई डोकलाम संकट के दौरान चीनी राजदूत से मुलाकात
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और भाजपा के बीच सियासी आरोप-प्रत्यारोप का खेल लगातार जारी है। आज राहुल गांधी ने एक बार फिर भाजपा और केंद्र सरकार को धार्मिक सहिष्णुता के मुद्दे को लेकर निशाने पर लिया। वहीं, अब भाजपा ने भी उनपर पलटवार किया है।

केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता रविशंककर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री से चीन सीमा विवाद जैसे संवेदनशील मुद्दे पर जवाब मांग रहे हैं।

मुझे लगता है कि उनके पास जानकारी हासिल करने के लिए समानांतर व्यवस्था भी है। या उन्होंने डोकलाम संकट के दौरान चीनी राजदूत से मुलाकात नहीं की थी? पहले उन्होंने इस बात से इनकार किया और फिर मामला सार्वजनिक होने पर इसे मान लिया था।