जूही ढांधिया और वंशिता शर्मा रही फैशन वीक की विजेता

366
फैशन वीक
फैशन वीक

दोनों के लिए फैशन और लाइफस्टाइल इवेंट के लिए खुले रास्ते

जयपुर। आईएनआईएफडी जयपुर की ओर से ‘छात्र एफडीसीआई एक्स लैक्मे फैशन वीक’ आयोजित किया गया। जूही ढांधिया और वंशिता शर्मा ‘द डिजाइन फेस्टिवल सीजन 7Ó में विजेता रहीं। ये दोनों अब फैशन और लाइफस्टाइल इवेंट में हिस्सा लेंगी। जूही और वंशिता को ‘जूरी’ के पैनल द्वारा सराहा गया। जूरी आईएनआईएफडी जयपुर डिजाइन के छात्रों द्वारा वर्चुअल इवेंट ‘द डिजाइन फेस्टिवल’ में दी गई डिजाइन प्रस्तुति से प्रभावित हुए। यह आईएनआईएफडी का एक अनूठा मंच है। यह डिजाइन का सबसे बड़ा वैश्विक नेटवर्क है।

पैनल में ये रहे शामिल

जूरी के पैनल में फैशन डिजाइनर उर्वशी कौर, सिंह विला ओर्टिगा के संस्थापक-डिजाइनर सरबजीत, क्रिएटिव एंटरप्रेन्योर और मोटिवेशनल स्पीकर नीरज गाबा, ‘द वॉयस ऑफÓ की एडिटर-इन-चीफ शेफाली वासुदेव शामिल रहीं। शो को बॉलीवुड अभिनेता अमन वर्मा द्वारा होस्ट किया गया।

विजेताओं को दी बधाई

फैशन वीक
फैशन वीक

फैशन डिजाइनर स्टूडेंट्स जूही ढंधिया और वंशिता शर्मा की अवधारणा दक्षिण कोरियाई स्ट्रीट स्टाइल फैशन से प्रेरित थी, जो अभिव्यक्ति पूर्ण और व्यक्तित्व की भावना को दर्शाती है। उनके संग्रह का नाम है – ‘बोराहे’ जिसका अर्थ है – मैं तुम्हें अंत तक प्यार करूंगा।
प्रत्येक विजेता को राइज वल्र्डवाइड के डिजाइन विशेषज्ञों के तहत एक परामर्श के साथ नकद पुरस्कार से पुरस्कृत किया जाएगा। कमला पोद्दार (अध्यक्ष – कमला पोद्दार समूह) और अभिषेक पोद्दार (निदेशक – कमला पोद्दार समूह) ने छात्रों की सराहना की।

यह भी पढ़ें : राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए खुशखबरी