सखी क्लब ने किया किट्टी पार्टी का आयोजन

5

बारां । सखी क्लब बारां द्वारा कोटा रोड स्थित जगदम्बा रेस्टोरेन्ट पर किट्टी पार्टी का आयोजन किया गया।
क्लब अध्यक्षा श्रीमती उर्मिला जैन भाया, सचिव मंजू गर्ग ने बताया कि डॉ. नेहा गुप्ता की ओर से किट्टी पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें सितम्बर महीने में जन्मदिन होने पर मृदुला सोनी व डॉ. मधु गुप्ता द्वारा केक कटवा कर उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दी गई।

इस खुशी के अवसर पर कई प्रतियोगिताओं का आयोजन भी किया गया। एक मिनट प्रतियोगिता में प्रथम स्थान श्रुति सिंहल, द्वितीय स्थान अनिता भार्गव एवं तृतीय स्थान मधु शर्मा का रहा। तम्बोला का फूल हाउस मधु शर्मा के नाम रहा। विजेताओं को पारितोषिक वितरीत किए गए।

उर्मिला जैन भाया ने बताया कि किट्टी में सभी ने जैन पर्यूषण समापन पश्चात क्षमावणि पर्व के अनुसार एक-दूसरे से जाने-अनजाने में की गई भूलों के लिए क्षमा मांगी तथा आगे के कार्यो की रूपरेखा बनाते हुए नवरात्रा में क्लब सदस्याओं द्वारा गरबा का आयोजन करने का निर्णय लिया गया। अंत में सभी सदस्याओं ने वात्सल्य भोज का आनन्द लिया।

इस अवसर पर त्रिशला जैन, चन्द्रकला सेठी, सभापति ज्योति पारस, साधना जैन, आशा विजय, ममता नागर, शालिनी गुप्ता, संतोष कासलीवाल, रानी नोपडा, मंजू बंसल, सुनीता जैन, मंजू सोनी, विनिता विजय, नैना आदि सखियां उपस्थित रही।

यह भी पढ़ें-बैंक ऑफ बडौदा मैनेजर का कलाल समाज द्वारा किया स्वागत