जानिये रणबीर-आलिया की अजब प्रेम की गजब कहानी

28
रणबीर-आलिया

‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज की तैयारियों में जुटे दोनों

हिंदी सिनेमा की कहानियों को भारतीय पुराणों तक आधुनिक सोच के साथ ले जाने की अपनी तरह की पहली और अनोखी कोशिश फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज को अब करीब एक महीना ही बचा है। दर्शकों को फिल्म के विषय की तरफ आकर्षित करने के लिए इसका एक महत्वपूर्ण गीत सावन के आखिरी सोमवार को रिलीज होने जा रहा है। गाने के टीजर से इसके भावों का अंदाजा दर्शकों को होने लगा है और गाने की रिलीज से पहले इसका एक स्पेशल प्रिव्यू शनिवार को मुंबई में भी आयोजित किया जा रहा है। इस खास कार्यक्रम में शादी के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार एक साथ मीडिया से मुखातिब होंगे।

रणबीर और आलिया की प्रेम कहानी

रणबीर-आलिया

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और इसके मुख्य कलाकारों रणबीर कपूर व आलिया भट्ट की किस्मत के तारे साथ साथ प्रेम की आकाशगंगा में सफर करते रहे हैं। इसी फिल्म के सेट पर दोनों में प्रेम हुआ। इसकी शूटिंग के दौरान ही रणबीर ने आलिया के सामने शादी का प्रस्ताव रखा और हाल ही में रिलीज हुए इसके गाने ‘केसरियाÓ में दोनों के भाव देखें तो उन्हें देखकर कोई भी कह सकता है कि ये सच्चे प्रेमी युगल ही हैं। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्रÓ की रिलीज से पहले ही दोनों शादी के बंधन में बंध गए और जल्द ही माता पिता भी बनने वाले हैं। रणबीर और आलिया दोनों के लिए फिल्म ‘ब्रह्मास्त्रÓ उनके जीवन का सबसे अलग अनुभव रहा है।

‘शमशेराÓ और ‘डार्लिंग्सÓ के बाद एक साथ

रणबीर-आलिया

रणबीर और आलिया की शादी के बाद एक एक फिल्म भी अलग अलग रिलीज हो चुकी है रणबीर कपूर अपनी पिछली फिल्म ‘संजूÓ के चार साल बाद फिल्म ‘शमशेराÓ में दिखे और आलिया भट्ट की शादी के बाद फिल्म ‘डार्लिंग्सÓ सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इन दोनों फिल्मों के दौरान दोनों ने मीडिया से खूब बातें और मुलाकातें कीं और इस दौरान दोनों ने अपने होने वाले बच्चे और खुशहाल दांपत्य जीवन को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब भी बेबाकी से दिए। अब दोनों पहली बार एक साथ एक ही स्थान पर अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्रÓ के लिए पहली बार शनिवार को मीडिया से मुखातिब होने वाले हैं।

शनिवार को होगा स्पेशल प्रिव्यू

रणबीर-आलिया

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्रÓ के निर्देशक अयान मुखर्जी ने इस फिल्म के सोमवार को रिलीज होने जा रहे गाने ‘देवा देवाÓ का स्पेशल प्रिव्यू शनिवार को रखने का मन बनाया है। ये प्रिव्यू यहां मुंबई के एक सिनेमाघर में दोपहर में आयोजित किया जा रहा है। इस दौरान उपस्थित लोगों को फिल्म का ये पूरा गाना तो दिखाया ही जाएगा, रणबीर और आलिया भी इस दौरान मौजूद रहकर मीडिया के सवालों के जवाब देंगे।

9 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्रÓ के निर्देशक अयान मुखर्जी कहते हैं, कुछ अरसा पहले हमने ‘केसरियाÓ गाना रिलीज किया था। अब हम ‘केसरियाÓ से आगे बढ़कर एक नया गाना रिलीज करने जा रहे हैं। मुझे लगता है कि अगर केसरिया गाना ब्रह्मास्त्र का दिल है तो सोमवार को रिलीज होने जा रहा गीत देवा देवा इसकी आत्मा है।Ó फिल्म ‘ब्रह्मास्त्रÓ 9 सितंबर को एक साथ पांच भारतीय भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने जा रही है।


यह भी पढ़ेंं :गणेश चतुर्थी :3 फीट से ज्यादा बड़ी मूर्ति नहीं बना सकते मूर्तिकार