1200 कर्मियों के इस्तीफे के एक दिन बाद मस्क ने उठाया बड़ा कदम

22
एलन मस्क
एलन मस्क

इंजीनियरों को भेजा एसओएस संदेश

ट्विटर के सैकड़ों कर्मचारियों के इस्तीफा देने के एक दिन बाद कंपनी के नए मालिक एलन मस्क ने कर्मचारियों को एक एसओएस संदेश भेजा है। संदेश में मस्क ने लिखा, कोई भी जो सॉफ्टवेयर लिखता है, कृपया आज दोपहर 2 बजे 10वीं मंजिल पर रिपोर्ट करें। मस्क ने एक ईमेल में सॉफ्टवेयर इंजीनियरों को सैन फ्रांसिस्को जाने और व्यक्तिगत रूप से ट्विटर कार्यालय में आने के लिए कहा।

इन लोगों को मिलेगी छूट

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार मस्क ने कहा कि केवल वे लोग जो शारीरिक रूप से नहीं पहुंच सकते हैं या पारिवारिक आपात स्थिति में हैं, उन्हें मौजूद रहने से छूट दी जाएगी। ट्विटर के इंजीनियरों से कहा गया था कि पिछले छह महीनों में उनके कोडिंग कार्य ने जो हासिल किया है, उसका एक बुलेट-पॉइंट सारांश मस्क को भेजें इसके साथ ही कोड की सबसे प्रमुख लाइनों के 10 स्क्रीनशॉट भी भेजें।

ट्विटर
ट्विटर

मस्क की ओर से भेजे गए एक ईमेल में कहा गया है कि बैठकें छोटी होंगी और इसका आयोजन मस्क को ट्विटर टेक स्टैक को समझने में मदद करने के लिए किया जा रहा है। कर्मचारियों के छोडऩे के बाद ट्विटर को अपने कार्यालय को बंद करने के लिए मजबूर होने के घंटों बाद कर्मियों को यह मेल भेजा गया। बता दें कि पूर्व में मस्क ने कर्मचारियों से लंबे समय तक काम करने या अपनी नौकरी खोने के बीच चयन करने के लिए कहा था।

न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, कम से कम 1,200 कर्मचारियों ने कल इस्तीफा दे दिया, जिससे कर्मियों के बीच भ्रम की स्थिति पैदा हो गई कि किन-किन लोगों के पास कंपनी की संपत्तियों तक अब भी पहुंच है।

यह भी पढ़ें : गर्लफ्रेंड्स के लिए चोर बन गया करोड़पति बाप का बेटा चुरा ली 24 स्कूटी