श्रद्धा हत्याकांड : आफताब के घर से श्रद्धा के कपड़े और हथियार नुमा चीज मिली

46
श्रद्धा हत्याकांड
श्रद्धा हत्याकांड

अब काली पॉलिथीन से खुलेंगे राज

नई दिल्ली। श्रद्धा हत्याकांड में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है। नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब सामने आया है कि श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी ने हेवी शार्प कटिंग वेपन्स का इस्तेमाल किया था। दिल्ली पुलिस की सख्त पूछताछ में आफताब अब सच बोलने लगा है। श्रद्धा हत्याकांड मामले में आफताब ने घर से कई अहम सुराग बरामद करवाए हैं। आफताब की निशानदेही पर पुलिस को घर से हथियार नुमा चीज मिली है। पुलिस को शक है कि शव के टुकड़े करने में इसका भी इस्तेमाल किया गया है। आफताब को इंटरनेट के जरिए यह पता था कि किसी मरे हुए इंसान के शव के टुकड़े करते वक्त खून का फव्वारा जरूर निकलता है। वो खून के छींटें कुछ फीट तक जाकर गिर सकते हैं, इसलिए उसने शव के टुकड़े करने वाली जगह के आसपास कई फिट तक खास एसिड से तमाम खून के धब्बे मिटा दिए।

श्रद्धा के नहीं मिल रहे कपड़े

श्रद्धा हत्याकांड
श्रद्धा हत्याकांड

फोरेंसिक टीम का दावा है कि आफताब ने कत्ल वाले दिन जो कपड़े पहने हुए होंगे उन पर खून के धब्बे और सबूत अब तक जरूर जिंदा होंगे। लेकिन आफताब इतना शातिर है जिस तरह श्रद्धा के कपड़े बरामद नहीं हो रहे है, वैसे ही आफताब ने अपने कपड़े भी बड़ी चालाकी से ठिकाने लगा दिए होंगे, जिनकी तलाश जारी है। पुलिस ने घर से तमाम कपड़े बरामद किए हैं ताकि कोई एक सुराग उन कपड़ों से पुलिस को मिल सके। वहीं, दूसरी ओर गुरुग्राम की काली पॉलीथिन में भी पुलिस को हत्याकांड से जुड़े महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। जिससे पुलिस अब नई दिशा में इस हत्याकांड की उलझी गुत्थी को सुलझाने में मदद मिलेगी।

सर्च ऑपरेशन जारी

श्रद्धा हत्याकांड
श्रद्धा हत्याकांड

इसके अलावा, सुबूतों की तलाश में दिल्ली पुलिस की एक टीम आज फिर गुरुग्राम में उस जगह पर पहुंची है। जहां पुलिस ने शुक्रवार को सर्च ऑपरेशन चलाया था। पुलिस की टीम आज मेटल डिटेक्टर के साथ पहुंची है। पुलिस को शक है कि कहीं कातिल आफताब ने वारदात में इस्तेमाल हथियार यही तो नहीं छुपाया है। शनिवार की सुबह श्रद्धा हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। फुटेज में आरोपी कैद हुआ है।

सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी

श्रद्धा हत्याकांड
श्रद्धा हत्याकांड

आरोपी आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने के बाद शव के कुछ टुकड़े उसी वक्त फेंक दिए थे, जबकि सिर, धड़ और हाथ-पैरों की उंगलियों को फ्रिज में रखा था। आरोपी आफताब ने इन टुकड़ों को 18 अक्तूबर को यानी करीब पांच महीने बाद जंगल में फेंका था। आरोपी एक ही दिन में इन टुकड़ों को फेंककर आया था। उस दिन आरोपी आफताब ने शाम 4.30 बजे से 7.30 बजे तक चार चक्कर लगाए थे। इस दौरान आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गया था। पुलिस ने सीसीटीवी को जब्त कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज में वह बैग लटका कर जाता हुआ दिखाई दे रहा है।

श्रद्धा हत्याकांड
श्रद्धा हत्याकांड

यह भी पढ़ें : गर्लफ्रेंड्स के लिए चोर बन गया करोड़पति बाप का बेटा चुरा ली 24 स्कूटी