फिल्म बजरंगी भाईजान का बन सकता है पार्ट-2, जल्द हो सकती है सीक्वल बनाने की घोषणा

21

सलमान खान और करीना कपूर खान की बजरंगी भाईजान एक ऐसी फिल्म रही है जिसे भारतीय सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में गिना जा सकता है। 2015 में रिलीज हुई बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस पर 320 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया था। इसे दर्शकों का अपार प्यार भी मिला। अब इसके 6 साल पूरे हो गए हैं, और फैंस को आखिरकार वही मिल गया है जो वे सालों से मांग रहे थे – बजरंगी भाईजान 2।

इस बात की जानकारी खुद केवी ने एक इंटरव्यू में दी है। विजयेंद्र प्रसाद ने कहा, मैं बजरंगी भाईजान 2 को क्रैक करने की कोशिश कर रहा हूं। कुछ समय पहले मैंने सलमान को आइडिया बताया था और वह भी एक्साइटेड हैं। लेकिन मैं इसे आगे ले जाने के लिए एक परफेक्ट व्हीकल की तलाश में हूं। मुझे उम्मीद है कि यह अमल में आएगा।

जब मैं सलमान खान से आकस्मिक रूप से मिला, तो मैंने उन्हें बजरंगी भाईजान के सीक्वल के बारे में बताया। वह इस विचार से उत्साहित हैं और उन्होंने कहा कि यह एक अच्छा विचार है।

सलमान खान फिलहाल कटरीना कैफ के साथ टाइगर-3 की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है, जिन्हें बैंड बाजा बारात, लेडीज वर्सेज रिकी बहल, शुद्ध देसी रोमांस और फैन जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। फिल्म में मेन विलेन के रूप में इमरान हाशमी भी हैं और निर्माताओं ने उनके चरित्र रोल को सीक्रेट रखा है। फिल्म की शूटिंग कई लोकेशन पर होगी।

यह भी पढ़ें-नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर फिर आने वाली है खुश खबरी, सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ शेयर की फोटो