केरल में जनसभा : पीएम मोदी ने कहा-यूडीएफ और एलडीएफ ने केरल में कई पाप किए हैं

10

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल और असम में चुनाव प्रचार के बाद अब दक्षिण भारत का रुख कर चुके हैं। आज प्रधानमंत्री मोदी यहां चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल के पथानामथिट्टा में एक जनसभा को संबोधित किया। इससे पहले पीएम मोदी ने तमिलनाडु के मदुरै में एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने इस दौरान विपक्षी दलों को आड़े हाथों लिया।

इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि यूडीएफ और एलडीएफ ने केरल में कई पाप किए हैं। उन्होंने बताया कि यूडीएफ और एलडीएफ नो गर्व और अहंकार महसूस किया। उन्हें लगता है कि वे कभी पराजित नहीं हो सकते हैं और इसने उन्हें जड़ों से काट दिया है।

इसके अलावा वंशवाद की राजनीति को बढ़ावा देना। दोनों गठबंधनों में, आगे के राजवंश शासन का क्रेज है। बाकी सब एक मुद्दा है। हमने यह भी देखा है कि बड़े नेताओं के बच्चे कैसा व्यवहार कर रहे हैं। शीर्ष एलडीएफ नेता के बेटे का मामला सर्वविदित है और उनकी हरकतों का सामान्य ज्ञान है।

इसके अलावा काम करने में आलस्य। पैसा बनाते समय, वंशवाद को बढ़ावा देना और वोटबैंक की राजनीति करना एक प्राथमिकता है, शासन स्वाभाविक रूप से एक बैकसीट लेता है। यूडीएफ और एलडीएफ ने केरल में सरकार को लकवा मार दिया है। केरल को उन राजनीतिक परिदृश्यों से मुक्त करने का समय आ गया है।

यह भी पढ़ें-बंगाल चुनाव : बंगाल को असहनीय पीड़ा देने वाला शूल है तृणमूल : पीएम मोदी