भारत के दक्षिण में नहीं चला रणबीर-आलिया का जादू

33
ब्रह्मास्त्र
ब्रह्मास्त्र

20 करोड़ तक का आंकड़ा नहीं कर पाई पार ब्रह्मास्त्र

करीब 9 दिन में 180 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र देश के दक्षिण हिस्सों में ज्यादा रंग नहीं दिखा पाई है। वहां के कलेक्शन की बात की जाए तो पिछले 9 दिन में फिल्म ने मात्र 20 करोड़ ही कमाए हैं।

ब्रह्मास्त्र
ब्रह्मास्त्र

साल 2022 की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। आठ दिन में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 183.82 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली यह फिल्म नौवे दिन 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। हालांकि, हिंदी भाषी राज्यों में अपना जादू बिखरने वाली अयान मुखर्जी की फिल्म, साउथ में फेल होती दिखाई दे रही है। जी हां, एक तरफ जहां हिंदी बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र ने 166.65 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

साउथ बॉक्स ऑफिस पर ऐसा रहा ब्रह्मास्त्र का हाल

ब्रह्मास्त्र
ब्रह्मास्त्र

साउथ में ब्रह्मास्त्र के प्रदर्शन की बात करें तो रणबीर-आलिया की फिल्म दक्षिण भारत में 20 करोड़ रुपये तक का आंकड़ा पार कर पाने में नाकामयाब रही। फिल्म ने एस एस राजामौली और जूनियर एनटीआर की वजह से सबसे ज्यादा कमाई तेलुगू भाषा में की है। वहीं, कन्नड़, तमिल और मलयालम के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म तीनों भाषा में 4 करोड़ रुपये तक का कारोबार नहीं कर पाई है।

दूसरे वीकएंड पर ब्रह्मास्त्र तोड़ सकती है इन फिल्मों का रिकॉर्ड

ब्रह्मास्त्र
ब्रह्मास्त्र

अपने दूसरे वीकएंड पर कार्तिक आर्यन अभिनीत भूल भुलैया 2 (185 करोड़ रुपये-नेट, और 221 करोड़ रुपये ग्रॉस) के लाइफटाइम कलेक्शन को पार कर जाएगी। ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार रणबीर-आलिया का ब्रह्मास्त्र, विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स (लगभग 300 करोड़ रुपये) को मात देकर वर्ष की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी। हालांकि, द कश्मीर फाइल्स और भूल भुलैया 2 छोटे बजट की फिल्मे हैं। वहीं, ब्रह्मास्त्र को 410 करोड़ रुपये के बजट में तैयार किया गया है।

यह भी पढ़ें : हे राम ! मंत्री के पीए ने खड़े किए अहिल्या के चरित्र पर सवाल