शिल्पा शेट्टी की बेटी का फोटो साझा कर फैन्स को चौंकाया

17

शिल्पा शेट्टी की बेटी

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने फैन्स को चौका देने वाली खबर दी। 15 फरवरी के दिन शिल्पा ने अपनी दूसरी संतान को जन्म दिया हैं। शिल्पा शेट्टी की बेटी का नाम समिषा शेट्टी रखा गया है। सरोगेसी के अनुसार शिल्पा शेट्टी कुद्रां ने इस बच्ची को जन्म दिया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि शिल्पा व उनके पति राज ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा कर दी हैं। इस तस्वीर में समिषा अपनी मां शिल्पा की तर्जनी उंगली पकड़ी हुई हैं। तस्वीर में बच्ची का चेहरा छुपाया हुआ हैं।

सोशल मीडिया पर जैसे ही शिल्पा शेट्टी ने यह फोटो डाली उसके बाद ही यह तस्वीर वायरल हो गई। सभी लोग शिल्पा शेट्टी व राज कुंद्रा को बधाई दे रहे हैं। शिल्पा शेट्टी इस खबर को शेयर करते हुए लिखा, ओम श्री गणेशाय नमः। ईश्वर ने हमारी प्रार्थना सुनी ओर एक चमत्कार कर दिखाया।

शिल्पा शेट्टी की दूसरी संतान

बता दें कि यह शिल्पा शेट्टी की दूसरी संतान है। इससे पहले उनका बेटा विआन हैं। शिल्पा और राज ने वर्ष 2009 में शादी की थी। 2012 में शिल्पा ने पहले बच्चे को जन्म दिया था। शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय भी हैं। उनके लाखों फॉलोअर्स हैं और सभी उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। ऐसे में शिल्पा ने अपने फैंस को अब यह खुशखबरी सुना दी है।

ये भी पढ़े… नए साल पर भारत में इतने पैदा हुए बच्चे कि बन गया रिकॉर्ड

फिर से बता दे – शिल्पा ने अपनी दूसरी संतान को जन्म दिया हैं। शिल्पा शेट्टी की बेटी का नाम समिषा शेट्टी रखा गया है। सरोगेसी के अनुसार शिल्पा शेट्टी कुद्रां ने इस बच्ची को जन्म दिया है।