गांगुली के 4 देशों वाले टूर्नामेंट के विचार को इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने बताया बकवास

7

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर राशिद लतीफ ने बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली के चार देशों के प्रस्तावित टूर्नामेंट के विचार को बकवास बताया है। उन्होंने कहा है कि यह विचार उसी तरह फ्लॉप होगा जिस तरह से ‘बिग थ्री मॉडल’। लतीफ ने एक यूट्यूब वीडियो में कहा, चार टीमें इस टूर्नामेंट को खेल कर बाकी टीमों को अलग-थलग करना चाहते हैं जो अच्छा नहीं है। लेकिन मुझे लगता है कि यह बिग थ्री मॉडल की तरह फ्लॉप रहेगा, जो कुछ साल पहले लाया गया था।

 

इससे पहले, इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने मंगलवार को कहा था कि उसकी चार देशों के टूर्नामेंट के मुद्दे पर बीसीसीआई से बात हुई है।ईएसपीएनक्रिकइंफो ने ईसीबी के हवाले से लिखा है, हम बड़े देशों के नेतृत्वकर्ताओं से लगातार मिलते रहते हैं और खेले के बारे में चर्चा करते रहते हैं।

 

उन्होंने कहा, चार देशों के टूर्नामेंट की बात दिसंबर में बीसीसीआई के साथ हुई बैठक में हुई थी और अगर यह विचार आगे बढ़ता है तो हम आईसीसी के बाकी सदस्यों से बात करने को तैयार हैं। बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने इस बैठक के बारे में बताया था, जबकि क्रिकेट आस्ट्रेलिया को अभी पुष्टि करनी बाकी है।