तमिल एक्ट्रेस यशिका आनंद भीषण कार एक्सीडेंट में गंभीर घायल, दोस्त ने तोड़ा दम

14

तमिल एक्ट्रेस यशिका आनंद शनिवार देर रात एक भीषण कार एक्सीडेंट का शिकार हो गई हैं। महाबलीपुरम के पास ईस्ट कोस्ट रोड पर यह हादसा हुआ है। इस हादसे में यशिका को गंभीर चोटें आई हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं उनकी एक दोस्त की इस कार दुर्घटना में मौके पर ही मौत हो गई।

चश्मदीदों के मुताबिक, जिस एसयूवी कार में यशिका ट्रेवल कर रही थीं, वह नियंत्रण से बाहर हुई और डिवाइडर से टकरा गई थी। डिवाइडर से टकराने के बाद कार सड़क किनारे एक गड्ढे में जा गिरी थी। जिसके कारण भारी क्षति हुई और कार में सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद वहां मौजूद लोग कार में सवार लोगों को बचाने पहुंचे। सोशल मीडिया पर क्षतिग्रस्त कार की फोटोज वायरल भी हो रही हैं।

यशिका समेत तीन लोगों को कार से बाहर निकाला गया था। तीनों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया। जबकि यशिका की दोस्त वल्लिचेट्टी भवानी कार के अंदर बुरी तरह फंसी हुई थी। उन्हें बचाने के लिए मदद का इंतजार किया जा रहा था, लेकिन दुर्भाग्य से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस खबर को सुनने के बाद यशिका के पिता दिल्ली से चेन्नई आ गए हैं।

महाबलीपुरम पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इस घटना की जांच कर रही है। यशिका की दोस्त भवानी के शव को चेंगलपेट अस्पताल में ऑटोप्सी के लिए भेज दिया है। पुलिस को आशंका है कि नशे की हालत में गाड़ी चलाने का मामला है। हालांकि अभी डॉक्टर की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-पॉपुलर कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस का अगला सीजन होस्ट कर सकते है करण जौहर