टाटा मोटर्स ने ड्रीम 11 आईपीएल के साथ लगातार तीसरे वर्ष साझेदारी की घोषणा की

5

मुंबई। भारत के प्रमुख ऑटोमोबाइल ब्रैंड टाटा मोटर्स ने आज यह घोषणा की कि कंपनी की प्रीमियम हैचबैक कार ऑल्ट्रोज़ ड्रीम 11 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 की ऑफिशियल पार्टनर होगी।

आईपीएल 19 सितंबर से शुरू होगा और इसके मैच संयुक्त अरब अमीरात के 3 शहरों, दुबई, अबूधाबी और शारजाह में कुल 50 दिनों तक खेले जाएंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के साथ लगातार तीसरे वर्ष साझेदारी जारी रखते हुए ऑल्ट्रोज़ कंपनी के दूसरे मॉडल की कारों, नेक्सन और हैरियर की दिखाई राह पर चल रही है जोकि 2018 में और 2019 में टूर्नामेंट की ऑफिशियल पार्टनर रह चुकी हैं।

टाटा मोटर्स में पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट (पीवीबीयू) – मार्केटिंग के हेड श्री विवेक श्रीवत्स ने इस साझेदारी पर कहा, इस फेस्टिव सीजन की शुरुआत हमारे लिए काफी अच्छी रही है। आईपीएल भी देश भर के क्रिकेट फैंस के लिए किसी त्योहार से कम नहीं है। हम आईपीएल में लगातार तीसरे साल वापसी के साथ बेहद उत्साहित हैं। इस बार हम टाटा ऑल्ट्रोज़ के साथ साझेदारी कर रहे हैं, जिसने हर क्षेत्र में गोल्ड स्टैंडर्ड तय किए हैं।

भारत की सबसे सुरक्षित कार ऑल्ट्रोज़ की तरह इस वर्ष आईपीएल भी मौजूदा माहौल में खिलाडिय़ों की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए सुरक्षित और सैनिटाइज्ड माहौल में खेला जाएगा। टाटा मोटर्स में हम ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों से हमेशा नए-नए अंदाज में जुड़ते रहे हैं, जिसकी जरूरत पहले की तुलना में अब ज्यादा महसूस की जा रही है।

हमारे पास अपने दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने की व्यापक योजना है, जो आईपीएल में अपनी पसंदीदा टीमों को ऑन एयर और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सपोर्ट कर रहे हैं। हमें पूरा विश्वास है कि इस साझेदारी से हमें बड़े पैमाने पर लाभ मिलेगा। हमें उम्मीद है कि लाइव क्रिकेट देखने की मस्ती और रोमांच को एक बार फिर हम अपने फैंस के साथ शेयर करेंगे।

आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने इस साझेदारी के जारी रहने पर कहा, टाटा मोटर्स का अपनी हैचबैक कार-टाटा ऑल्ट्रोज के साथ ड्रीम 11 आईपीएल 2020 में साझेदारी जारी करने का फैसला वाकई बेहद अच्छा है। 2018 से टाटा मोटर्स हमारा ऑफिशियल पार्टनर है और हमारे संबंध उनके साथ और भी गहरे होते जा रहे हैं।

पिछले दो साल से टाटा मोटर्स ने अपने फैंस के लिए काफी शानदार एक्टिवेशन किए हैं। इस चुनौतीपूर्ण और अभूतपूर्व समय में मुझे उम्मीद है कि टाटा ऑल्ट्रोज की शानदार तकनीक आईपीएल से दर्शकों को और मजबूती से जोड़ेगी। हम उम्मीद करते हैं कि 2020 में इस पार्टनरशिप से टाटा मोटर्स को काफी लाभ मिलेगा और हमारे साथ उनकी साझेदारी और आगे बढ़ेगी।

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के तीन शहरों में आयोजित होने वाले पूरे टूर्नामेंट के दौरान ऑफिशियल पार्टनर के तौर पर टाटा मोटर्स ऑल्ट्रोज़ का प्रदर्शन करेगा। कंपनी आईपीएल मैच में बेमिसाल ऑल्ट्रोज़ सुपर स्ट्राइकर अवॉडर्स की मेजबानी करेगी। आईपीएल टूर्नामेंट के मैचों में सबसे बेस्ट स्ट्राइक रेट रखने वाले खिलाड़ी को 1 लाख रुपये के इनाम के साथ लोकप्रिय ऑल्ट्रोज़ सुपर स्ट्राइकर ट्रॉफी दी जाएगी।

इसके अलावा आईपीएल टूर्नामेंट में सबसे शानदार स्ट्राइक रेट रखने वाले खिलाड़ी को टाटा ऑल्ट्रोज़ इनाम में दी जाएगी। टाटा ऑल्ट्रोज़ कार का आईपीएल मैचों में डिस्प्ले करने के अलावा टाटा मोटर्स अपनी डीलरशिप और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से रचनात्मक तौर पर खेल का आनंद फैलाने में जुटा रहेगा।

आईपीएल मैचों के दौरान पूरे देश में टाटा की डीलरशिप वह जगह होगी, जहां कस्टमर्स आईपीएल के माहौल में डूब सकेंगे।

इस बार फैंस के पास भी ऑल्ट्रोज़ सुपर स्ट्राइकर मोबाइल गेम के माध्यम से ऑल्ट्रोज़ सुपर स्ट्राइकर्स बनने का मौका रहेगा। इस मोबाइल गेम को खेलने के लिए किसी तरह का कोई चार्ज नहीं देना पड़ेगा। इस गेम में कोई भी अपनी बैटिंग स्किल्स दिखा सकता है और अपने परिवार और दोस्तों को इस गेम में चुनौती दे सकता है। मोबाइल पर ऑल्ट्रोज़ सुपर स्ट्राइकर गेम के विजेता रोजाना 5 हजार रुपये के गिफ्ट वाउचर्स जीत सकते हैं। सीजन विनर को ऑल्ट्रोज़ सुपर स्ट्राइकर ट्राफी के साथ 1 लाख रुपये के गिफ्ट वाउचर मिलेंगे। टाटा मोटर्स ने पर्याप्त सुरक्षा को प्रोत्साहन देते हुए मजेदार, मस्ती और रोमांच से भरपूर सुपर आईपीएल सीजन सुनिश्चित किया है। टाटा मोटर्स 19 सितंबर से मोबाइल पर सभी को ऑल्ट्रोज़ सुपर स्ट्राइकर मोबाइल गेम उपलब्ध कराएगा।

इस वर्ष की शुरुआत में लॉन्च की गई ऑल्ट्रोज़ को उपभोक्ताओं और शानदार कारों में दिलचस्पी रखने वाले लोगों की ओर से पहले ही जबर्दस्त रेस्पॉन्स मिल चुका है। ऑल्ट्रोज़ की एक और उपलब्धि ग्लोबल एनसीएपी की ओर से 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिलना है, जिसने ऑल्ट्रोज़ को दुनिया की सबसे सुरक्षित हैचबैक कार बना दिया है। लॉन्चिंग के बाद ऑल्ट्रोज़ लगातार अपने समय के आगे के डिजाइन, कॉकपिट की तरह बनाए गए कार के इंटीरियर्स, सुविधाजनक आराम और बेहतरीन परफॉर्मेंस से TheGoldStandard स्थापित कर रही है।