टाटा मोटर्स ने ओलंपिक खिलाड़ियों का सम्‍मान किया

36

मुंबई। भारत के  प्रमुख ऑटोमोबाइल  ब्रैंड टाटा मोटर्स ने आज उन भारतीय एथलीटों को ऑल्‍ट्रोज़ – द गोल्ड स्टैंडर्ड ऑफ हैचबैक्स की चाबियां सौंपीं, जो हाल में ही हुए टोक्यो ओलंपिक  में कांस्य पदक जीतने से बहुत ही कम अंतर से चूक गए। भले ही उन्होंने मेडल न जीता हो, लेकिन उन्होंने लाखों लोगों का दिल जीता और अरबों लोगों को अपनी शानदार परफॉर्मेंस से प्रेरित किया।

इन खिलाड़ियों को पहचान दिलाने और उन्हें बधाई देने के लिए, टाटा मोटर्स ने अलग-अलग श्रेणियों, जैसे हॉकी, कुश्ती, गोल्फ, बॉक्सिंग और डिस्कस थ्रो में 24 ओलंपिक खिलाड़ियों को सम्मानित किया। हरेक महिला या पुरुष एथलीट को उनके गोल्ड स्टैंडर्ड प्रयासों  के इनाम के रूप में हाई स्ट्रीट गोल्ड कलर वाली एक ऑल्ट्रोज़ गिफ्ट की जाएगी।

टाटा मोटर्स में पैसेंजर व्‍हीकल बिजनेस के प्रेसिडेंट श्री शैलेश चंद्रा ने कहा,  “हाल ही में आयोजित किए गए टोक्यो ओलंपिक में हमारे एथलीटों ने जिस प्रतिबद्धता और जबर्दस्त जज्बे का परिचय दिया, उन पर हमें काफी गर्व है। मैं इन खिलाड़ियों के साथ प्लेटफॉर्म शेयर कर काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं । खिलाड़ियों के शानदार जज्बे की गूंज के साथ हमें उनकी कड़ी मेहनत को पहचान देकर टाटा ऑल्ट्रोज़, गोल्ड स्टैंडर्ड इन प्रीमियर हैचबैक्स गिफ्ट करते हुए काफी खुशी हो रही है। वह हममें से एक को लगातार प्रेरित कर रहे हैं। हम उनके बेहतर भविष्य के लिए उन्हें शुभकामना देते हैं। हमें पूरा विश्वास है कि आने वाले वर्षों में वह हमारे देश को सफलता के उच्चतम शिखर पर पहुंचाएंगे।“  

ऑल्ट्रोज़ को अपने उपभोक्ताओं से ढेर सार प्यार और प्रशंसा मिल रही है। यह सफलता के सबसे ऊंचे शिखर पर पहुंच गई है। ऑल्ट्रोज़ फ्यूचरिस्टिक डिजाइन, 5 स्टार ग्लोबल एनसीएपी सेफ्टी जैसे फीचर्स के साथ आती है। इसमें टचस्क्रीन, इंफोटेनमेंट, लेदरेट सीटों, आईआरए कनेक्टेड  कार टेक्नोलॉजी, ऑटोमैटिक हेडलैंप्स, रियर एसी वेंट्स  जैसे कई अन्य प्रीमियम फीचर्स भी दिए गए हैं।