कोरोना के बीच फिल्म जर्सी की शूटिंग हुई पूरी, शाहिद कपूर ने ट्विटर पर इमोशनल नोट किया शेयर

11

एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी शाहिद ने ट्विटर पर फोटो के साथ एक इमोशनल नोट शेयर कर दी। इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक फोटो शेयर किया।

जिसमें वह फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर टीम के साथ केक कट कर सेलिब्रेट करते दिखाई दे रहे हैं। स्टोरी पर शाहिद ने लिखा, 14 दिसंबर 2019 से 14 दिसंबर 2020 तक। यह मेरी ड्रीम टीम है। टीम के हर एक सदस्य का मैं आभार व्यक्त करता हूं।

शाहिद ने ट्विटर पर भी फोटो शेयर कर लिखा, जर्सी की शूटिंग खत्म हुई। कोविड के बीच 47 दिन का शूट पूरा किया। यह अविश्वसनीय है। मुझे पूरी टीम पर गर्व है। यह किसी चमत्कार से कम नहीं है। खुद को जोखिम में डाल कर हर दिन सेट पर आना और उस काम को करना जिसे हम सब प्यार करते हैं।

इसके लिए मैं यूनिट के प्रत्येक सदस्य को धन्यवाद करना चाहता हूं। शाहिद ने आगे लिखा, ऐसी कहानियां कहना जो दिलों को छू ले और फर्क पैदा करे। जर्सी एक ऐसी ही कहानी है, जो गिरकर उठना सिखाती है। अगर मैंने कभी भी किसी फिल्म की आत्मा से जुड़ाव महसूस किया है, तो वह यही फिल्म है। जैसा कि हम सभी इस महामारी से लड़ रहे हैं। ये हमेशा याद रखिए कि यह वक्त भी बीत जाएगा। यह मेरा बेस्ट फिल्म मेकिंग एक्सपीरियंस है। हम जरूर जीतेंगे।