हॉलीवुड के इन कलाकारों ने बॉलीवुड में काम कर बटोरीं सुर्खियां

23
हॉलीवुड
हॉलीवुड

एक फिल्म के बाद ही हो गए गायब

बॉलीवुड के सितारे हॉलीवुड फिल्मों में अपना नाम कमा रहे हैं, उसी तरह हॉलीवुड के कई सितारे बॉलीवुड फिल्मों में काम कर लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं। फैंस को भी इन सितारों का अभिनय काफी पसंद आया था। लेकिन एक फिल्म के बाद ये दोबारा बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए। आज इस रिपोर्ट में हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक बार के बाद बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आए।

बारबरा मोरी

बारबरा मोरी
बारबरा मोरी

ऋतिक रोशन के साथ फिल्म काइट्स में नजर आने वाली मैक्सिकन अभिनेत्री बारबरा मोरी को लोगों ने काफी पसंद किया था। अभिनेत्री की खूबसूरती के भी काफी चर्चे हुए थे, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद बारबरा मोरी फिर कभी बॉलीवुड में दिखाई नहीं दीं।

पॉल ब्लैकथॉर्न

पॉल ब्लैकथॉर्न
पॉल ब्लैकथॉर्न

आमिर खान की फिल्म लगान में निगेटिव किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल करने वाले हॉलीवुड एक्टर पॉल ब्लैकथॉर्न को इस फिल्म के बाद दोबारा बॉलीवुड में नहीं देखा गया । फिल्म में उनके काम को काफी सराहा गया था और इसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी।

एलिस पैटन

एलिस पैटन
एलिस पैटन

रंग दे बसंती में आमिर खान के साथ दिखाई दीं एक्ट्रेस एलिस पैटन को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में एलिस की आमिर के साथ जोड़ी भी काफी बढिय़ा लगी थी और यह बॉक्स ऑफिस पर भी हिट साबित हुई थी। लेकिन इसके बाद एलिस पैटन को किसी बॉलीवुड फिल्म में नहीं देखा गया।

रशेल शैले

रशेल शैले
रशेल शैले

लगान का ही हिस्सा रहीं रशेल शैले को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में अभिनेत्री आमिर खान की दीवानी दिखाई गई थीं। ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद भी रशेल कभी बॉलीवुड में दोबारा नजर नहीं आईं।

सारा थॉम्सन

सारा थॉम्सन
सारा थॉम्सन

एक्ट्रेस सारा थॉम्सन फिल्म राजनीति में नजर आई थीं। उन्होंने फिल्म में रणबीर सिंह की पत्नी का किरदार निभाया था। इसके बाद वह बॉलीवुड में नजर नहीं आईं।

यह भी पढ़ें : राजस्थान में अगला चुनाव गहलोत के चेहरे पर लड़ेगी कांग्रेस!