Infinix Smart 6 Plus : वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन

47
infinix smart 6 plus Jaltedeep 1
infinix smart 6 plus Jaltedeep

धांसू फीचर्स के साथ दमदार स्मार्टफोन Smart 6 Plus भारत में लॉन्च

Infinix Smart 6 Plus में कंपनी ने 3GB रैम और 5000mAh बैटरी, ड्यूल रियर कैमरा, रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और AI फेस अनलॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं । बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन होने के बावजूद इतने सारे फीचर्स के साथ स्मार्टफोन की कीमत 7,999 रुपये रखी गयी है । जाे इसे वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन बनाता है । अगर आप भी फीचर फोन से स्मार्टफोन पर जाना चाहते हैं तो यह आप के लिये अच्छा विकल्प हाे सकता हैं।

नई दिल्ली। Infinix Smart 6 Plus: बजट सेगमेंट स्मार्टफोन Infinix Smart 6 Plus काे आज भारत में लॉन्च कर दिया है । कंपनी ने अपने इसकी शुरुआती कीमत 7,999 रुपये रखी है । बजट सेगमेंट की स्मार्टफोन होने के बावजूद इस स्मार्टफोन में कंपनी ने कई ऐसे फीचर्स दिए हैं जिनकी वजह से यह एक वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन दिख रहा है । यह एंट्री-लेवल फोन है। यह कंपनी की Smart 6 सीरीज का दूसरा फोन है। इस फोन को Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा। यह फोन एक ही वेरिएंट में आता है।  चलिए इस दमदार स्मार्टफोन से जुडी सभी बातों को जानते हैं-

infinix smart 6 plus

Infinix Smart 6 Plus की कीमत

Infinix का ये फोन 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 7,999 रुपये है। इसकी पहली सेल 3 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर आयोजित की जाएगी। इसे मिरेकल ब्लैक और ट्रांक्विल सी ब्लू कलर में आता है। तो चलिए जानते हैं Infinix Smart 6 Plus के फीचर्स।

Infinix Smart 6 Plus के फीचर्स : Display & Camera

इसमें6.82 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1600 x 720 है। इसका रिफ्रेश रेट 60Hz है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20.5:9 है। इसमें वॉटर-ड्रॉप नॉच दी गई है। फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का पहला सेंसर 8 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा सेंसर डेप्थ है। इसका फ्रंट सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। इसके रियर कैमरा में एलईडी फ्लैश दी गई है। इसके अलावा रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। साथ ही यह AI फेस अनलॉक के साथ आता है।

Infinix Smart 6 Plus

Infinix Smart 6 Plus के फीचर्स : RAM, Processor & Battery

इस स्मार्टफोन में कंपनी ने MediaTek Helio G25 चिपसेट का इस्तेमाल किया है । इसके स्टोरेज कैपेसिटी पर नजर डालें तो इसमें 3GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन दिया गया है । आप चाहें तो इसके स्टोरेज को microSD कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं । आपको बता दें यह स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 के सपोर्ट के साथ लॉन्च की गयी है । इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।

इनफिनिक्स स्मार्ट 6 प्लस स्पेसिफिकेशन्स : एक नजर में

परफॉर्मेंसOcta-Core Helio G 25
डिस्प्ले6.82 HD inches (500NITS High Brightness)
स्टोरेज64 GB
कैमरा8 MP Dual
बैटरी5000 mAh
भारत में कीमत7999
रैम3 GB