कॉमेडी किंग राजू के निधन पर पूरा बॉलीवुड दे रहा श्रद्धांजलि, जाने ‘राम’ ने क्या कहा

27
राजू श्रीवास्तव
राजू श्रीवास्तव

कहा-उम्मीद नहीं थी सबको रुलाकर चला जाएगा हंसाने वाला

मुंबई। जाने माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद से पूरा बॉलीवुड सकते में हैं। ट्वीटर पर राजू को श्रद्धांजलि दी जाकर उनकी आत्मा की शांति की कामना की जा रही है। इसी क्रम में रामायण ‘राम’ यानी अरुण श्रीगोविल भी राजू के निधन से काफी दुखी हैं। वे राजू को अपना अच्छा मित्र मानते थे। उन्हें राजू के निधन से गहरा धक्का लगा है।

अरुण ने राजू को श्रद्धांजलि देते हुए ट्विटर पर लिखा, एक महीने तक लगातार हॉस्पिटल में जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हमारे मित्र और कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव आखिरकार ज़िंदगी की जंग हार गए, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें, और उनके परिजनों को ये दुख सहन करने की क्षमता दें। ओम शांति।

बता दें कि 10 अगस्त की सुबह हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद एम्स में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। डॉक्टरों को राजू के दिल के एक हिस्से में 100त्न ब्लॉकेज मिला था। इलाज के दौरान डॉक्टरों को उनके सिर में सूजन भी मिला था। कॉमेडियन के परिवार में उनकी पत्नी शिखा, बेटी अंतरा, बेटा आयुष्मान, बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव, छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव, भतीजे मयंक और मृदुल हैं।15 दिन तक बेहोश रहने के बाद बताया जा रहा था कि उनकी बॉडी ने थोड़ा रिस्पॉन्स किया था। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक उन्होंने तब अपना पैर मोड़ा था।

गौरतलब है कि एक्टिंग के अलावा राजू राजनीति में भी अपनी किस्मत आजमा चुके थे। साल 2014 में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ज्वाइन किया था। वह पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने दिल्ली पहुंचे थे। 10 अगस्त को वर्क आउट के दौरान उन्हें दिल दौरा पड़ गया और वह ट्रेडमिल से गिरकर बेहोश हो गए। जिसके बाद उन्हें तुरंत एम्स में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें : कांगे्रस अध्यक्ष के लिए गहलोत का नाम आगे