अक्षय-टाइगर कम पैसों में करेंगे काम!

22
अक्षय-टाइगर

फ्लॉप फिल्मों के बाद दोनों ने घटाई फीस

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धमाल नहीं मचा पा रहे हैं। हाल में रिलीज हुई उनकी ज्यादातर फिल्में फ्लॉप ही साबित हुई हैं। यही कारण है कि दोनों ने अगली फिल्मों के लिए फीस भी घटा दी है। बीते दिनों रिलीज

हुई अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज, बच्चन पांडे और टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद से ही यह खबरें सामने आ रही थीं कि दोनों कलाकारों की फिल्मों के प्रदर्शन का असर उनकी फीस पर पड़ा है। कई रिपोट्र्स में दावा किया गया था अक्षय और टाइगर ने अपनी अगली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के लिए फीस में कटौती कर की है।

सच्चाई से रूबरू कराया

हालांकि, अब पूरे मामले पर फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी की प्रतिक्रिया सामने आई है। जैकी ने इन सभी खबरों के बेबुनियाद बताते हुए सभी को सच्चाई से रूबरू कराया है। फीस कटौती की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए जैकी ने ट्वीट करते हुए लिखा- ये पूर्ण रूप से गलत है। सोर्स प्रोड्यूसर है (निश्चित ही वो रिलाइबल प्रोड्यूसर मैं होऊंगा)। एक्शन पैक्ड धमाका के लिए तैयार हो जाइये, जो हमेशा से ट्रैक पर थी।

गौरतलब है कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म का 8 फरवरी को पहला लुक जारी किया गया था। सामने आए फिल्म के इस लुक में अक्षय और टाइगर एक्शन अवतार में नजर आए थे।

जल्द पर्दे पर धमाल करते नजर आएंगे

हालांकि, बाद में फिल्म को लेकर किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आने पर लोगों पर लगा था कि यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है। लेकिन अब अपने इस ट्वीट से एक्टर ने यह साफ कर दिया की दोनों अभिनेता जल्द ही इस पर्दे पर धमाल करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : आमिर, करीना की लाल सिंह चड्ढा पर ट्रोलर्स ने झौंकी पूरी ताकत, लंबे समय से कर रहे हैं बायकॉट की अपील