राष्ट्रीय रैली में सभी कांग्रेस कार्यकर्ता भाग लें : शाले मोहम्मद

48

टोंक। कांग्रेस की राष्ट्रीय रैली की तैयारियों को लेकर कांग्रेस कमेटी की बैठक जमुना गार्डन में हुई। बैठक में मुख्य अतिथि जिला प्रभारी मंत्री शाले मोहम्मद ने कहा कि 12 दिसंबर को जयपुर में कांग्रेस की बढ़ती मंहगाई पर राष्ट्रीय रैली में सभी कांग्रेस जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ता अधिक से अधिक संख्या में भाग लेवेें।

विधायक प्रशांत बैरवा ने कहा कि जिला प्रभारी मंत्री के समक्ष घोषणा करते हुए कहा कि निवाई-पीपलू विधानसभा क्षेत्र से 300 गाडियों शामिल होगी। बैठक में कांग्रेस के प्रदेश सचिव महेन्द्र खेडी, जिलाध्यक्ष लक्ष्मण गाता, जिला उपाध्यक्ष सीताराम शर्मा, श्रीराम चौधरी, जिला सचिव प्रदीप पारीक, ब्लॉक अध्यक्ष राजेश चौधरी, शहर अध्यक्ष महावीर प्रसाद पराणा, दीपेंद्र सिंह खंगारोत, राजेश चौधरी गुरूजी, रमेशचंद अग्रवाल जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी और मुख्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

मालपुरा. जयपुर में 12 दिसंबर को आयोजित होने वाली कांग्रेस की राष्ट्रीय स्तरीय रेली को सफल बनाने की तैयारी करने के लिए विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील करने मालपुरा आए अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ, उपनिवेशन,कृषि सिंचित क्षेत्र विकास एंव जल उपयोगिता विभाग केबिनेट मंत्री जिला प्रभारी शाले मोहम्मद के मालपुरा पहूंचने पर मदरसा पेराटीचरों ने अपनी मांगों को लेकर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया व जमकर सरकार विरोधी नारे लगाए। बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचने पर बाहर एकत्र मदरसा पेराटीचर्स संघ के महिला व पुरुष सदस्यों ने लंबे समय से लंिबत मांगे पूरी नहीं करने के विरोध में नारेबाजी की।

यह भी पढ़ें- पीजी रेजीडेंट चिकित्सकों ने की हड़ताल, आपातकालीन यूनिट का काम भी बंद किया, सीनियर चिकित्सकों ने संभाला मोर्चा