लड़के के परिजनों को नहीं भायी दूसरे धर्म की युवती, गोली मारी

198
जयपुर में फायरिंग
जयपुर में फायरिंग

जयपुर मेंं बीच रास्ते दिन दहाड़े हुई घटना

जयपुर। राजधानी में बुधवार सुबह बाइक सवार दो युवकों ने एक युवती को गोली मार दी। युवती सड़क पर ही बेहोश होकर गिर गई। फायरिंग से अफरातफरी मच गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। वारदात मुरलीपुरा थाना इलाके की है। घायल अंजलि (26) को कांवटिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद एसएमएस अस्पताल में रेफर कर दिया गया। यहां ट्रोमा सेंटर में युवती का इलाज किया जा रहा है। उसकी हालत फिलहाल स्थिर है। एसएचओ मुरलीपुरा ने बताया कि युवती रोड नंबर-5 पर स्थित आयुर्वेदिक शॉप पर काफी समय से नौकरी कर रही थी। रोड नंबर-5 पर ही उसे गोली मारी गई। विद्याधर नगर की रहने वाली अंजलि ने कुछ समय पहले ही इंटरकास्ट शादी की थी। पीडि़त ने पुलिस को बयान दिए हैं। इसके आधार पर जांच की जा रही है।

पति बोला- पुलिस की लापरवाही से हुआ ये सब

जयपुर में फायरिंग
जयपुर में फायरिंग

उधर, अंजलि के पति अब्दुल लतीफ ने बताया, ‘मेरे परिवार के लोग काफी समय से परेशान कर रहे थे। मेरे रिश्तेदार रियाज खान ने पीठ पर गोली मारी है। अंजलि ने भी रियाज की आवाज सुनी। उसे पहचाना था। इस पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही के कारण यह सब हो हुआ। मैं ऑफिस में था। अचानक फोन आया कि अंजलि को किसी ने गोली मार दी है।

मैं सीधा अस्पताल पहुंचा। हमारी शादी 27 जुलाई 2021 को हुई थी। हमने कोर्ट में लव मैरिज की थी। मेरे बड़े भाई अब्दुल लतीफ और उनके साथी रियाज खान हमें पहले भी परेशान कर चुके हैं। सदर थाने में इन पर मुकदमा भी चल रहा है। हमने इनकी बहुत बार कम्प्लेंट की थी। अगर पुलिस वाले इन पर दबाव डालते तो आज ये घटना नहीं होती। अंजलि ने मुझे बताया कि स्कूटी सवार फोन पर बात करते आ रहे थे। रियाज की आवाज लग रही थी। वो किसी से पूछ रहा था, कहां गोली मारनी है।

जान को लेकर डर था, कोर्ट से मांगी थी सुरक्षा

शादी के बाद से ही अंजलि को जान का डर था। कोर्ट से भी सुरक्षा को लेकर मांग की थी। वह मुरलीपुरा में पल्लवी स्टूडियो के पास गली में रहती है। बुधवार सुबह करीब 10 बजे काम पर जाने के लिए घर से पैदल ही निकली थी। घर से डेढ़ किलोमीटर दूर जाते ही 10.29 बजे उसे गोली मार दी गई। जहां गोली मारी गई वो जगह उसके ऑफिस से कुछ मिनट की दूरी पर है। पुलिस ने बताया कि आसपास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। संदिग्धों की तलाश के लिए विशेष टीमों का गठन कर लिया गया है।

पीठ पर लगी गोली, हालत स्थिर

एसएमएस के ट्रोमा के प्रभारी जगदीश मोदी ने बताया- युवती को इमरजेंसी में लाया गया है। एग्जामिन कर लिया गया है। स्पेशलिस्ट की टीम को बुलाया गया है। युवती की पीठ में गोली लगी है। गोली शायद अभी शरीर के अंदर ही है। इसकी जांच की जा रही है। हालात अभी स्टेबल है। सभी तरह की जांच के बाद ही पूरी जानकारी मिल पाएगी।

मां बोली- पति के साथ खुश थी बेटी

इस बीच अंजलि की मां भी बेटी को देखने अस्पताल पहुंचीं। उन्होंने कहा कि बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। मेरी बेटी अपने पति के साथ खुश थी। जिन्होंने घटना की है, उन्हें जल्दी गिरफ्तार करें।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस नेता की बेटी का अपहरण