सीएमएचओ ने रायपुर में ली आरएमआरएस की बैठक

11

सीएमएचओ डॉ.मिर्धा की अध्यक्षता में आयोजित हुई बैठक, लिए विकास के कई प्रस्ताव, अस्पताल का निरीक्षण कर दिए आवश्यक निर्देश

पाली, जिले के रायपुर कस्बे में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बुधवार को सीएमएचओ डॉ.आरपी मिर्धा की अध्यक्षता में राजस्थान मेडिकेयर रिलीफ सोसायटी की बैठक आयोजित की गई। बैठक में सोजत विधायक श्रीमती शोभा चौहान, रायपुर पंचायत समिति के प्रतिनिधि चैनाराम माली और बीसीएमओ डॉ.सुरेश यादव सहित चिकित्सा प्रभारी व चिकित्सकों कार्मिकों की उपस्थिति में सर्वसम्मति से चिकित्सा संस्थान में सुधार संबंघी विभिन्न प्रस्ताव लिए गए। बैठक के बाद सीएमएचओ डॉ.आरपी मिर्धा ने रायपुर अस्पताल का निरीक्षण कर अस्पताल की सफाई व्यवस्था को और माकूल करने के लिए प्रभारी और कार्मिकों को आवश्यक निर्देश दिए।

रायपुर बीसीएमओ डॉ.सुरेश यादव ने बताया कि रायपुर कस्बे में संचालित हो रहे राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में लंबे समय बाद बुधवार को सीएमएचओ डॉ.आरपी मिर्धा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।

बैठक में क्षेत्रीय विधायक शोभा चौहान सहित उपस्थित सभी सदस्यों ने अस्पताल में और अधिक सुविधाएं बढ़ाकर मरीजों को राहत प्रदान करने संबंधी प्रस्तावों के बारे में भी सहमति जताते हुए प्रस्ताव का स्वागत किया गया। बैठक में विधायक ने भी विधायक कोष से अस्पताल में सुविधाएं उपलब्ध करवाने पर सहमति जताई। सीएमएचओ डॉ.आरपी मिर्धा ने बताया कि अस्पताल में सफाई व्यवस्था को सुधारने पर भी जोर दिया। बैठक में सीएचसी प्रभारी डॉ.चंपालाल भाटी ने भी सुझाव दिए।

यह भी पढ़ें-मुख्यमंत्री कन्यादान योजना में लाभान्वित होने पर झलकी खुशी