करण के शो में कटरीना खोलेंगी गहरे राज

25
कटरीना

लव स्टोरी सहित होंगे कई बड़े खुलासे!

करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण इस बार दर्शकोंं के लिए खास रहने वाला है। आने वाले शो में जानी मानी अदाकारा कटरीना कैफ अपनी निजी जिंदगी के कुछ ऐसे राज खोलने वाली हैं, जिन्हें दर्शकों ने कभी नहीं सुना होगा। इस दौरान वे दर्शकों से अपने पति से रिश्ते पर खुलकर बात भी करेंगी।

इस शो में शिरकत करने वाले मेहमानों की राज की बातों का खुलासा किया जाता है जिसकी वजह से लोगों में शो को लेकर दिलचस्पी बनी रहती है। अब शो में आमिर खान और करीना के बाद आने वाले गेस्ट का खुलासा हो गया है। इस बार करण के इस शो की मेहमान कटरीना कैफ होने वाली हैं। उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक नए एपिसोड में कटरीना अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सीक्रेट्स खोलने वाली हैं।

कटरीना खोलेंगी कई गहरे राज

कटरीना

रिपोट्र्स की मानें तो ताजा एपिसोड में कटरीना ऐसे कई राज खोलेंगी, जिसके बारे में शायद ही लोगों को पता होगा। शो में कटरीना अपने और विक्की कौशल की लव लाइफ पर भी खुलकर बात करती हुई नजर आएंगी। विक्की से वह कैसे मिलीं और दोनों के बीच कैसे प्यार परवान चढ़ा, इस टॉपिक पर भी वह लोगों को बताएंगी।

फिजिकल रिलेशन पर भी होगी बात

मीडिया रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से दावा किया गया है कि इस शो में करण अपनी मेहमान कटरीना से उनके फिजिकल रिलेशन के बारे में पूछते नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि कटरीना भी इन सवालों का बेबाकी से जवाब देती हुई नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर रिएक्शन देती हुई दिखेंगी।

शो में दिखेगा ये ट्विस्ट

रिपोर्ट के मुताबिक शो में एक ट्विस्ट भी देखने को मिलेगा। दरअसल, शो में विक्की कौशल का एक रिकॉर्ड किया हुआ वीडियो दिखाया जाएगा, जिसमें वह अपनी पत्नी कटरीना कैफ की तारीफों के पुल बांधते नजर आएंगे। बता दें कि यह पहला मौका होगा जब यह जोड़़ा पहली बार इस तरह एक दूसरे के बारे में बात करते हुए दिखने वाला है।

यह भी पढ़ें चीन-ताइवान में बढ़ रहा विवाद