मोनिका बेदी से बढ़ रही है क्रिकेटर अजहरुद्दीन की नजदीकी

9
मोनिका बेदी , monica bedi
मोनिका बेदी , monica bedi

बॉलीवुड और क्रिकेट जगत का कनेक्शन नया नहीं है। शर्मिला टैगोर नवाब पटौदी, विराट-अनुष्का, युवराज-हैजल कीच और हरभजन-गीता बसरा जैसे कई जोडिय़ां इसके उदाहरण हैं। अब पूर्व क्रिकेटर और पूर्व अभिनेत्री की नजदीकियां हेडलाइन्स में हैं। हम बात कर रहे हैं मोहम्मद अजहरुद्दीन और मोनिका बेदी की। मोनिका बेदी कभी गैंगस्टर अबु सलेम से रिलेशन के चलते सुर्खियों में रह चुकी हैं।

क्रिकेटर अजहरुद्दीन और मोनिका बेदी से बढ़ती दोस्ती चर्चा में है।

अब क्रिकेटर अजहरुद्दीन से बढ़ती दोस्ती चर्चा में है। मोहम्मद अजहरुद्दीन बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से भी शादी कर चुके हैं। संगीता से शादी करने के लिए उन्होंने पहली पत्नी नौरीन से तलाक लिया था। हालांकि 2010 में संगीता बिजलानी से भी उनका तलाक हो चुका है। मोनिका बेदी और अजहरुद्दीन की नजदीकियां उस व त से चर्चा में हैं जब अजहर-नौरीन के बेटे असद की शादी में मोनिका खास मेहमान बनकर हैदराबाद पहुंची थीं। बता दें कि असद की शादी सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा से हुई है।

मोनिका बेदी अजहरुद्दीन के बेटे असद की शादी में खास मेहमान बनकर पहुंची थीं, तभी से दोनों के बीच नजदीकियों की खबरें आ रही हैं। असद की शादी सानिया मिर्जा की बहिन अनम से हुई है।

रिपोर्ट्स की मानें तो अजहर और मोनिका अब काफी व त साथ में बिता रहे हैं। खबरों के मुताबिक अजहरुद्दीन और मोनिका की मुलाकात उनके कॉमन फेंड संजय निरुपम ने करवाई थी। मोनिका बेदी अंडरवल्र्ड डॉन अबु सलेम के साथ रिश्ते के चलते सुर्खियों में रह चुकी हैं।

मोनिका अजहरुद्दीन की खास मेहमान बनकर हैदराबाद पहुंची थीं।

अबु ने दावा किया था कि वह मोनिका से शादी कर चुके हैं हालांकि मोनिका ने इस बात से इनकार कर दिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो मोनिका ने बताया था कि अबु से उनकी जान-पहचान दुबई में एक शो में परफॉर्म करने को लेकर हुई थी। उन्हें नहीं पता था कि वह अंडरवल्र्ड से जुड़े हैं। मोनिका ने बताया था कि वह धीरे-धीरे उनके नजदीक हो गई थीं। उन्होंने बताया था कि वह उनके साथ लिव-इन में थीं लेकिन शादी नहीं हुई थी।