एयरटेल पेमेंट्स बैंक से अब आप 24×37 एनईएफटी ट्रांसफर कर सकते हैं

13
एयरटेल, airtel
एयरटेल, airtel

नई दिल्ली। भारतीय रिज़र्व बैंक के दिशानिर्देशों के अनुसार, एयरटेल पेमेंट्स बैंक ग्राहक अब दिन के किसी भी समय नेशनल इलेक्ट्रॉनिक फंड ट्रांसफर सुविधा का उपयोग कर सकेंगे। यह सुविधा 24×37 के आधार पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी, जिससे कहीं से भी किसी भी समय, किसी भी बैंक में धनराशि प्राप्त करना या भेजना संभव होगा।

एयरटेल पेमेंट्स बैंक ग्राहक एयरटेल थैंक्स ऐप या एयरटेल पेमेंट्स बैंक की वेबसाइट के बैंकिंग सेक्शन का उपयोग करके एनईएफटी के माध्यम से फंड ट्रांसफर कर सकते हैं। उन्हें ट्रांसनर मनी विकल्प का चयन करना होगा, और उसके बाद ट्रांसफ र टू बैंक का। लाभार्थी को पंजीकृत करने के लिए एक स्क्रीन दिखाई देगी। एक बार लाभार्थी पंजीकरण प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद, ग्राहक आसानी से धनराशि ट्रांसफर कर सकता है।

एयरटेल पेमेंट्स बैंक के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर गणेश अनंतनारायणन ने कहा कि हम ग्राहकों को एक कुशल और सहज बैंकिंग अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम आरबीआई के जनादेश का स्वागत करते हैं क्योंकि यह हमारे ग्राहकों को एनईएफटी मोड का उपयोग करके किसी भी समय किसी भी बैंक खाते में आसानी से धनराशि ट्रांसफर करने की अनुमति देगा। यह ग्राहकों के लिए ऑनलाइन बैंकिंग अनुभव को और बढाएगा। एयरटेल पेमेंट्स बैंक डिजिटल भुगतान और मनी ट्रांसफर करने के लिए क्कढ्ढ, ढ्ढरूक्कस्, डेबिट कार्ड और वॉलेट जैसे समाधान प्रदान करता है।