राजस्थान के मंत्री का महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल

338
बीजेपी ने वीडियो शेयर करते हुए मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की।
बीजेपी ने वीडियो शेयर करते हुए मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की।

भाजपा बोली- सालेह मोहम्मद को कांग्रेस बर्खास्त करें

जयपुर। राजस्थान में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक अश्लील वीडियो ने सनसनी फैला दी है। भाजपा का दावा है कि वीडियो राजस्थान के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री सालेह मोहम्मद का है और उनके साथ नजर आ रही महिला जोधपुर की है। बीजेपी ने वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और सालेह को कांग्रेस से बर्खास्त करने की मांग की है। जोधपुर की एक महिला ने दो दिन पहले पुलिस को वीडियो लीक होने की शिकायत की थी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने जांच की तो वीडियो शेयर करने वाले पांच लड़कों तक पहुंची।

वीडियो कैसे हुआ लीक?

बीजेपी ने वीडियो शेयर करते हुए मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की।
बीजेपी ने वीडियो शेयर करते हुए मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की।

जोधपुर के शेरगढ़ थाना अधिकारी देवेन्द्र सिंह ने बताया कि पीडि़ता ने एफआईआर दर्ज करवाई है। पीडि़ता ने कहा है कि गलती से उसका अश्लील वीडियो बन गया था। इसे उसकी 7 साल की बच्ची ने फोन पर गेम खेलते वक्त गलती से किसी और को फॉरवर्ड कर दिया। उस समय उसे पता नहीं चला। महिला का कहना है कि जब वह दो महीने पहले अपनी रिश्तेदारी में गई तो आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। साथ ही 25 लाख रुपए की मांग की और रिलेशन बनाने का प्रेशर डाला। इससे आहत होकर सुसाइड करने तक का मन बना लिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने ब्लैकमेल करने वाले पंकज विश्नोई, विकास, रामजस विश्नोई, सुमित विश्नोई, रविन्द्र विश्नोई को पोकरण से गिरफ्तार किया गया।

सेक्सटॉर्शन गैंग में फंसा गहलोत का दूसरा मंत्री

इससे पहले इसी साल जनवरी महीने में मंत्री रामलाल जाट को सेक्स स्कैंडल में फंसाने की कोशिश हुई थी। इसका खुलासा जोधपुर पुलिस ने किया था। एक मॉडल के जरिए राजस्थान के राजस्व मंत्री रामलाल जाट को हनीट्रैप में फंसाने की साजिश रची जा रही थी। युवक-युवती अपनी साजिश में कामयाब होते, उससे पहले मॉडल भीलवाड़ा से निकल गई और जोधपुर में एक होटल की 7वीं मंजिल से कूद गई। इस वजह से साजिश नाकाम हो गई थी। पुलिस ने षड्यंत्र रचने वाली मॉडल दीपिका (30) और अक्षत (32) को भीलवाड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। खुद मंत्री ने साजिश की बात स्वीकार की थी।

यह भी पढ़ें : रफीक खान ने क्या गलती की, जिस पर राहुल ने फटकार लगाई