राम किशोर चौहान चुने गए माली समाज विकास संस्थान के अध्यक्ष

66

नागौर। गोटन में टालनपुर रोड पर स्थित माली समाज विकास संस्थान भवन में सोमवार को माली समाज विकास संस्थान की बैठक का आयोजन हुआ। इस बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने के बाद निर्वाचन अधिकारी बाबूलाल की देखरेख में सर्वसमति से चुनाव हुए। जिसमें रामकिशोर चौहान एक बार पुन: अध्यक्ष चुन लिए गए।

सोमवार दोपहर बाद माली विकास संस्थान भवन में माली विकास संस्थान की बैठक हुई जिसमें संस्थान के विभिन्न गतिविधियों पर चर्चा की गई। इस मौके पर चुनाव अधिकारी बाबूलाल की देखरेख में कार्यकारिणी के चुनाव हुए जिसमें रामकिशोर चौहान पुन: अध्यक्ष सर्वसमति से चुने गए।

इस बैठक में कात्यासनी सरपंच बाबूलाल जादम, मोकाला सरपंच धर्माराम सांखला, मेड़ता माली समाज के पूर्व अध्यक्ष गोरधरनराम टाक, चेतन भाटी, मोहनलाल भाटी, मदनलाल टाक, छोटूराम पालडिय़ा, रामस्वरुप सांखला, पुरखाराम गहलोत, पूर्व उपसरपंच रामलाल दगदी, जीवनराम सोलंकी, रामनिवास देवड़ा, शंकरलाल जादम, धर्माराम जादम, अमराराम सातलावास, मेड़ता माली समाज नवयुवक मंडल के पूर्व अध्यक्ष रामस्वरुप टाक, भूराराम भाटी, सुभाष टाक, श्यामलाल पालडिय़ा, रामनिवास गहलोत सहित माली समाज के अन्य कार्यकर्ता शामिल हुए।

इस मौके पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष रामकिशोर चौहान का माला-साफा पहनाकर स्वागत किया गया। इस अवसर पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष रामकिशोर चौहान ने कहा कि वे समाज के प्रति समर्पित होकर विकास कार्य करेंगे। एवं गोटन के अधूरे पड़े माली समाज छात्रावास को समाज के सहयोग से जल्द ही पूरा करेंगे।

यह भी पढ़ें- फ्लैगशिप योजनाओं के वृहद् स्तर पर क्रियान्वयन एवं जनता से जुड़ी समस्याओं का प्राथमिकता से समाधान करें : जोशी