एसबीआई जयपुर मण्डल ने मनाया स्वतंत्रता दिवस

238
एसबीआई
एसबीआई

दिव्यांग स्कूली बच्चों के लिए बस सुविधा की घोषणा

जयपुर। जयपुर मण्डल के मुख्य महाप्रबंधक राजेश कुमार मिश्रा ने स्थानीय प्रधान कार्यालय में 76वें स्वतन्त्रता दिवस के पर्व पर ध्वजारोहण किया। उन्होंने सभी प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं भी दीं। इस मौके पर मिश्रा ने कहा कि इस समय हमारा देश आज़ादी का अमृत महोत्सव जोश और उत्साह से मना रहा है।

एसबीआई
एसबीआई

इसी कड़ी में भारतीय स्टेट बैंक, जयपुर मण्डल के स्टाफ सदस्यों एवं उनके परिवार जनों ने हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत अपने घरों पर तिरंगा फहराकर राष्ट्र की एकता एवं अखंडता की अटूट भावना का संदेश समाज में दिया। हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत भारतीय स्टेट बैंक जयपुर मण्डल द्वारा सामाजिक कल्याण गतिविधि के तहत पूरे प्रदेश में विभिन्न स्थानों पर जरूरतमंदों को 25000 राष्ट्रीय ध्वज वितरित किए गए हैं।

बेहतर काम करने वाले कर्मचारियों का सम्मान

एसबीआई
एसबीआई

इस अवसर पर समारोह में विभिन्न क्षेत्रो में अनुकरणीय कार्य करने वाले कर्मचारियों को स्मृति चिन्ह दे कर सम्मानित किया गया। सामाजिक कल्याण गतिविधि कार्यक्रम के अंतर्गत राजस्थान महिला कल्याण मंडल, चाचियावास (अजमेर) को उनके द्वारा संचालित मीनू मनोविकास मंदिर इंक्लूसिव स्कूल, चाचियावास, अजमेर में पढऩे वाले दिव्यांग बच्चों को उनके घर से स्कूल लाने व ले जाने के लिए 25- सीटर स्कूल बस खरीदने के लिए रु.18.68 लाख की वित्तीय सहायता प्रदान की है। राजकीय जिला आयुर्वेद चिकित्सालय, लक्ष्मीनारायणपुरी, जयपुर को नए भवन हेतु रु.3.62 लाख मूल्य के चिकित्सीय उपकरण व वॉटर कूलर खरीद कर अस्पताल को उपलब्ध कराएं गए है। मिश्रा ने बताया कि बैंक अपने सामाजिक दायित्व एवं पर्यावरण के प्रति हमेशा सजग रहा है । उसके उपरांत राजेश कुमार मिश्रा की अगुवाई में स्टाफ सदस्यों एवं उनके परवारजनों द्वारा तिरंगा रैली भी निकाली गई।

सामाजिक गतिविधियों से जुडऩे पर की प्रशंसा

एसबीआई
एसबीआई

कार्यक्रम में उपस्थित उप महाप्रबंधक एवं मण्डल विकास अधिकारी भूपेंद्र जोशी ने सभी को इस आयोजन में सम्मिलित होने हेतु आभार व्यक्त किया एवं उन्होंने संस्था प्रतिनिधियों को सामाजिक गतिविधियों के माध्यम से बैंक को समाज से जुडऩे का मौका देने हेतु धन्यवाद दिया। समारोह में एसबीआई महिला समिति जयपुर मण्डल कि अध्यक्ष सीमा मिश्रा, एसबीआई जयपुर मण्डल के महाप्रबंधक प्रभात कुमार मिश्रा, हेमंत करौलिया एवं चन्द्र भूषण कुमार सिंह एवं बैंक के उच्च अधिकारियों की गरिमामयी उपस्थिति रही।

यह भी पढ़ें : दो दिवसीय मंडल सम्मेलन