भारत के साथ सीरीज से पहले श्रीलंकाई ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज ले सकते है इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास

10

भारत के खिलाफ 3 वनडे और टी-20 मैचों की सीरीज से पहले श्रीलंका टीम को बड़ा झटका लगा है। दिग्गज ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज सीरीज से पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मैथ्यूज ने इसके बारे में श्रीलंकन क्रिकेट बोर्ड को जानकारी दे दी है। वे बोर्ड से सीनियर प्लेयर्स को किनारा करने की वजह से नाराज हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 34 साल के मैथ्यूज बोर्ड से संन्यास को लेकर बोर्ड से बातचीत कर रहे हैं। इस हफ्ते वे ऐलान कर सकते हैं। मैथ्यूज ने हाल ही में हुए इंग्लैंड दौरे के लिए खुद को अनुपस्थित बताया था। पत्नी हेशानी की देखभाल के लिए उन्होंने पैटरनिटी लीव ली थी। इंग्लैंड दौरे पर श्रीलंकन टीम ने मैथ्यूज को काफी मिस किया। इंग्लिश टीम ने श्रीलंका को टी-20 और वनडे सीरीज में करारी शिकस्त दी।

श्रीलंकन बोर्ड ने हाल ही में कुछ खिलाडिय़ों को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट दिया था। इसमें से मैथ्यूज, दिनेश चांदीमल और दिमुथ करुणारत्ने समेत कुछ सीनियर प्लेयर्स की सैलरी कम कर दी गई थी। इसके बाद सीनियर प्लेयर्स ने कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने से मना कर दिया था।

बोर्ड ने फिर नई सिलेक्शन पॉलिसी की घोषणा की थी। इसके मुताबिक, ज्यादा से ज्यादा नए खिलाडिय़ों को मौका दिया जा रहा था, ताकि टी-20 वर्ल्ड कप से पहले टीम तैयार हो सके।

यह भी पढ़ें-जेेम्स एंडरसन ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 1000 विकेट पूरे किए, भारत के लिए खतरनाक साबित हो सकते है