टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने भारत में अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक वित्त विकल्प पेश करने के लिए कर्नाटक बैंक के साथ हाथ मिलाया

89

बैंगलोर, अपने ग्राहक-सबसे-पहले दृष्टिकोण के अनुसरण में, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने आज कर्नाटक बैंक के साथ एक सहमति ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की, ताकि बड़ी संख्या में भारत के शहरों और कस्बों में ग्राहकों के लिए आसान वित्त विकल्प सक्षम किया जा सके।

टाई-अप के बाद, कर्नाटक बैंक टीकेएम द्वारा बेचे जाने वाले वाहनों की पूरी श्रृंखला के लिए पसंदीदा फाइनेंसरों में से एक होगा। प्रतिस्पर्धी ब्याज दरों पर वित्त विकल्प ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे, जिनमें निजी और व्यावसायिक उपयोग दोनों के लिए टोयोटा वाहन खरीदने के लिए प्राथमिकता-प्राप्त क्षेत्र की योजनाओं के अंतर्गत आने वाले लोग भी शामिल हैं।

सहयोग पर अपने विचार साझा करते हुए, कर्नाटक बैंक के प्रबंध निदेशक और CEO, महाबलेश्वर एम.एस ने कहा, “यह दो महान ब्रांडों, कर्नाटक बैंक और टोयोटा किर्लोस्कर मोटर का एक सहयोगात्मक प्रयास है, जो हमारे ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ सेवा प्रदान करता है। हमें टीकेएम के साथ सहयोग करने की खुशी है और यह साझेदारी उन ग्राहकों को हमारे डिजिटल कार लोन उत्पाद का त्वरित और निर्बाध अनुभव प्रदान करेगी, जो टीकेएम जैसे विश्व स्तरीय उत्पादों को खरीदना चाहते हैं।

कर्नाटक बैंक हमारे व्यापक शाखा नेटवर्क के ज़रिए मौजूदा और साथ ही नए ग्राहकों के लिए एक स्वदेशी रूप से विकसित एंड-टू-एंड डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म के साथ कार लोन प्रदान करता है, जो सरल और तेज़ प्रोसेसिंग क्षमताओं के साथ सक्षम है। साझेदारी हमारे ग्राहकों के साथ-साथ टोयोटा किर्लोस्कर मोटर वाहनों के संभावित खरीदारों को सर्वोत्तम श्रेणी की सेवाएं प्रदान करने की दिशा में निरंतर प्रतिबद्धता प्रदान करती है।”

टाई-अप पर टिप्पणी करते हुए, श्री आर वेंकटकृष्णन, उपाध्यक्ष, स्ट्रैटेजिक बिज़नेस यूनिट, टीकेएम ने कहा, “टीकेएम हमेशा आसान वित्त विकल्पों के लिए समय पर और प्रासंगिक योजनाओं को पेश करके ग्राहकों की सुविधा को बढ़ाने और सहायता करने का प्रयास करता है। यह टाई-अप भी एक ऐसा प्रयास है, जो हमारे ग्राहकों के लिए झंझट-मुक्त और निर्बाध खरीदारी अनुभव के लिए नए ज़माने के बैंकिंग और वित्त समाधान स्थापित करने में सक्षम है।

ग्लान्ज़ा और अर्बन क्रूज़र जैसे उत्पादों के साथ बी-सेगमेंट में हमारे सफ़ल प्रवेश के बाद, हम महानगरों के अलावा छोटे शहरों और कस्बों से भी काफ़ी अधिक मांग देख रहे हैं। बढ़ती मांग को पूरा करने और महानगरों के साथ-साथ छोटे बाज़ारों में अपने ग्राहकों के बिक्री अनुभव को बेहतर बनाने के लिए, हम ग्रामीण बाज़ारों पर विशेष ध्यान देने के साथ देश भर में टोयोटा उत्पादों की पहुंच का और विस्तार करना चाहते हैं।

इस सहयोग के साथ, हमने ग्राहकों की जरूरतों के अनुरूप इनोवेटिव योजनाओं को डिज़ाइन करने पर ध्यान केंद्रित किया है, साथ ही वित्त की आसानी भी प्रदान की है। अपने पार्टनर कर्नाटक बैंक के साथ, हम अपने ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम समाधान तैयार करने के लिए अपनी-अपनी ताकत को विकसित करने की उम्मीद करते हैं।”

वर्षों से टीकेएम ने अपनी ग्राहक-प्रथम नीति पर खरा उतरना जारी रखा है, लगातार संसाधनपूर्ण वित्त योजनाओं और पैकेजों के साथ आ रहा है। कर्नाटक बैंक के साथ साझेदारी टोयोटा ग्राहकों के लिए उपलब्ध योजनाओं की इस सूची में और इजाफ़ा करेगी।

यह भी पढ़ें-टाटा मोटर्स ने अहमदाबाद जनमार्ग लिमिटेड को 60 अल्ट्रा अर्बन 9/9 इलेक्ट्रिक बसें सौंपी